कोरोना से ठीक होते ही कानूनी पचड़े में फंसी कनिका कपूर, पुलिस ने घर पहुंचकर दिया नोटिस

4/28/2020 9:04:16 AM

मुंबई: सिगर कनिका कपूर ने कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस से जंग जीती है। वह अब अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हालांकि कोरोना से जंग जीतने के बाद भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। सोमवार को पुलिस टीम ने महानगर स्थित उनके शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट में उन्हें नोटिस दिया, जिसके बाद से उन पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है।

PunjabKesari

जांच अधिकारी जेपी सिंह का कहना है कि30 अप्रैल को कनिका का बयान दर्ज किया जाएगा जिसके लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू हो गई है। जेपी सिंह का कहना है कनिका पूरी तरह स्वस्थ हैं और जांच में सहयोग कर रही हैं। कनिका ने खुद ही नोटिस प्राप्त किया।

PunjabKesari

 कनिका के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में दूसरों की जान खतरें में डालने सहित आईपीसी की धारा 188,269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने लंदन से आने के बाद खुद को क्वारंटीन नहीं किया और मुंबई से लेकर लखनऊ और फिर कानपुर में पार्टी करती रहीं। कोरोना संक्रमित होने से उनके साथ ही अन्य लोगों की भी जांच का खतरा पैदा हो गया। हालांकिपार्टी में शामिल होने वाले कई लोगों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। 

PunjabKesari
बता दें कि 17 मार्च को कनिका में कोरोना के लक्षण मिले थे जिसके बाद 19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था। 20 मार्च को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। वहीं अब कनिका पूरी तरह ठीक हो गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News