लखनऊ कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, शो कैंसल करने और दर्शकों के पैसे न लौटाने का है आरोप

11/18/2021 11:24:00 AM

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी किसी न किसी से वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में कोर्ट ने सपना के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। सपना पर शो कैंसल करने और दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है। इस मामले में एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने सपना के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर पुलिस को आदेश दिया है कि अगली सुनवाई में उन्हें कोर्ट में पेश किया जाए।

PunjabKesari
कोर्ट को सपना के खिलाफ आरोप तय करने हैं, इसलिए डांसर का कोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है। इस मामले में अपने खिलाफ एफआईआर लिखे जाने के बाद सपना ने शिकायत को खारिज करने का आवेदन दिया था, जिसे बाद में खारिज कर दिया गया।

PunjabKesari
बता दें सपना के खिलाफ एफआईआर 14 अक्टूबर 2018 में आशियाना पुलिस स्टेशन में लिखी गई थी। 3 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था। दर्शकों ने 300-300 रुपए देकर इसकी टिकट खरीदी थी। सपना के इस शो को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन जब 10 बजे तक सपना नहीं आई तो दर्शकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया था। इस मामले में सपना के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम भी हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News