बर्थडे से पहले पति राहुल संग वेकेशन पर निकलीं दिशा परमार, ब्लैक शेड्स, मांग में सिंगूर एयरपोर्ट पर कुछ यूं नजर आईं Mrs Vaidya

11/10/2021 9:32:50 AM

मुंबई: सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार टीवी की दुनिया के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। वहीं मीडिया कैमरे की नजर भी हर दिन दिशा-राहुल पर रहती है। फिर चाहे एयरपोर्ट हो और जिम, या रेस्तरां और क्लीनिक सेलेब्स कहीं भी जाएं हमेशा मौजूद रहते हैं। हाल ही में दिशा और राहुल को  मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। दिशा 11 नवंबर को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी।

ऐसे में अपने खास दिन से पहले ही वह पति संग वेकेशन पर रवाना हो गईं। एयरपोर्ट पर कपल का कूल अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो राहुल ग्रीन हुडी और ब्लू डेनिम पेंट में हैंडसम दिखे। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स और शेड्स से कंप्लीट किया था। 

वहीं दिशा की बात करें तो मिसिस वैद्य बन चुकी एक्ट्रेस का लुक ऐसा था, जिसमें उनकी वाइब्स इतनी कूल लग रही थीं, जैसी पहले कभी नहीं लगीं।दिशा ने ब्लू स्किनी जींस और उसके साथ हुडी स्वेटशर्ट पहनी हुई थी।

इन कपड़ों के साथ अएक्ट्रेस ने वाइट स्नीकर्स पहने थे। वहीं उन्होंने जूलरी में गोल्डन हूप्स चुने थे। दिशा नेब्राड फ्रेम के ब्लैक शेड्स लगाए थे जो उन पर काफी सूट कर रहा था।

इस दौरान दिशा ने हाथ में Gucci का येलो टोट बैग कैरी किया था। उन्होंने बालों को पोनी में बांध मांग में सिंदूर लगाया था।एयरपोर्ट पर दोनों कई पोज दिए। राहुल दिशा की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

इस साल जुलाई में राहुल और दिशा ने परिवार और दोस्तोंके बीच सात फेरे लिए थे। शादी के बाद हाल ही में कपल ने अपनी पहली दीवाली सेलिब्रेट की। जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं। 


 

Content Writer

Smita Sharma