बर्थडे से पहले पति राहुल संग वेकेशन पर निकलीं दिशा परमार, ब्लैक शेड्स, मांग में सिंगूर एयरपोर्ट पर कुछ यूं नजर आईं Mrs Vaidya

11/10/2021 9:32:50 AM

मुंबई: सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार टीवी की दुनिया के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। वहीं मीडिया कैमरे की नजर भी हर दिन दिशा-राहुल पर रहती है। फिर चाहे एयरपोर्ट हो और जिम, या रेस्तरां और क्लीनिक सेलेब्स कहीं भी जाएं हमेशा मौजूद रहते हैं। हाल ही में दिशा और राहुल को  मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। दिशा 11 नवंबर को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी।

PunjabKesari

ऐसे में अपने खास दिन से पहले ही वह पति संग वेकेशन पर रवाना हो गईं। एयरपोर्ट पर कपल का कूल अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो राहुल ग्रीन हुडी और ब्लू डेनिम पेंट में हैंडसम दिखे। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स और शेड्स से कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

वहीं दिशा की बात करें तो मिसिस वैद्य बन चुकी एक्ट्रेस का लुक ऐसा था, जिसमें उनकी वाइब्स इतनी कूल लग रही थीं, जैसी पहले कभी नहीं लगीं।दिशा ने ब्लू स्किनी जींस और उसके साथ हुडी स्वेटशर्ट पहनी हुई थी।

PunjabKesari

इन कपड़ों के साथ अएक्ट्रेस ने वाइट स्नीकर्स पहने थे। वहीं उन्होंने जूलरी में गोल्डन हूप्स चुने थे। दिशा नेब्राड फ्रेम के ब्लैक शेड्स लगाए थे जो उन पर काफी सूट कर रहा था।

PunjabKesari

इस दौरान दिशा ने हाथ में Gucci का येलो टोट बैग कैरी किया था। उन्होंने बालों को पोनी में बांध मांग में सिंदूर लगाया था।एयरपोर्ट पर दोनों कई पोज दिए। राहुल दिशा की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

PunjabKesari

इस साल जुलाई में राहुल और दिशा ने परिवार और दोस्तोंके बीच सात फेरे लिए थे। शादी के बाद हाल ही में कपल ने अपनी पहली दीवाली सेलिब्रेट की। जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News