Couple Goals: शूटिंग के बीच हिमांशी पर प्यार लुटाते नजर आए आसिम रियाज, तस्वीरों में एक-दूसरे में खोया दिखा कपल

3/11/2020 12:43:46 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' में हर साल एक कपल ऐसा होता है जो शो के दौरान एक दूसरे को पसंद करने लगता है। इस साल 'बिग बॉस' में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी देखने को मिली। दोनों ने घर में एक-दूसरे के साथ एक बहुत ही खास बंधन बनाया और एक-दूसरे को बेहतर ढंग से जानने के लिए काफी एक्साइडिट दिखे।

PunjabKesari

वहीं शो के खत्म होने के बाद भी इनकी बाॅन्डिंग वैसी ही हैं। कपल जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाला है। इस वीडियो की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है। आए दिन सेट से उनकी तस्वीरें वायरल होती रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कपल ने काम से ब्रेक लेकर एक प्यारा और रोमांटिक फोटोशूट करवाया। इस दौरान हिमांशी ब्लैक सूट में दिख रही हैं। हिमांशी ने अपने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया है।

PunjabKesari

इस दौरान हिमांशी ने अपने सिर को दुपट्टे से ढका हुआ है। वहीं आसिम की बात करें तो वह ब्लैक शर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडमस दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे में खोए दिख रहे हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

आसिम और हिमांशी के वीडियो की बात करें तो इसे फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज देंगी। गाने का नाम अभी अनाउंस नहीं किया गया लेकिन यह साॅन्ग 18 मार्च को रिलीज हो रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News