Airport Pictures: बर्थडे से पहले लेडीलव संग वेकेशन पर निकले अर्जुन कपूर, शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं मलाइका

6/24/2022 9:23:09 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के फेमस कपल्स में से एक हैं। पहले जहां दोनों एक-दूसरे के बारे में बात करने से भी बचते थे। वहीं अब  सोशल मीडिया पर दोनों खुलकर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हैं। बॉलीवुड का यह चर्चित कपल एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देता है। वहीं अब एक बार फिर ये लवबर्ड काम से फुर्सत पाते ही वेकेशन पर निकल पड़ा हैं।

दरअसल,26 जून को अर्जुन कपूर का 37वां बर्थडे हैं। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन मलाइका संग छुट्टियों के लिए निकल गए हैं। वीरवार रात मलाइका और अर्जुन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। दोनों कहां गए हैं अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं है।

लुक की बात करें तो अर्जुन ब्लू टी-शर्ट, ब्लैक डेनिम पैंट और मैचिंग लैदर जैकेट में कूल गिखे। उन्होंने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया। इस दौरान एक्टर ने एक बैग पैक कैरी किया था।

वहीं मलाइक ब्लैक एंकल बूट्स के साथ हुडी ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला रखा था।  मलाइका ने अपने लुक को डिजाइनर बैग से पूरा किया। कपल ने एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए। 


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और जल्द से जल्द इस जोड़े को शादी के बंधन में देखना चाहते हैं।

बीते महीने ही खबरें आईं थी कि मलाइका और अर्जुन इस साल सर्दियों में नवंबर या दिसंबर तक शादी की योजना बना रहे हैं। इस शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग और करीबी ही उपस्थित होंगे। रणबीर-आलिया और कैटरीना-विक्की कौशल की तरह इनकी शादी भी सीक्रेट तरीके से होगी।

 

Content Writer

Smita Sharma