आधे कपड़े उतार एक्ट्रेस ने दिखाई बेशर्मी, साफ नजर आए प्राइवेट पार्टस

7/20/2018 4:44:51 PM

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं। सेक्स, लव और किस‍ के बाद अब टॉपलेस फोटोशूट ने इस शो में तड़का लगा दिया है। 

 


हाल ही में एक बार फिर से मेगन बार्टन हैनसन ने बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। तस्वीरों में मेगन ब्हाइट कलर के क्रॉप टॉप में नजर आ रही है, जिसमें उन्होंने अपना टॉप उपर उठाया हुआ है जिस कारण उनके प्राइवेट पार्टस साफ दिखाई दे रहे है।

 

 

इस दौरान वह बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पैंट उतारे नजर आ रही है। 
मेगन का एेसा लुक देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी।

 

एेसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अक्सर अपनी न्यूड और बोल्ड तस्वीरों से सनसनी मचा देती हैं। उनका कातिलाना अंदाज देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। मेगन की न्यूड तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। 

 


बता दें कि एेसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अक्सर बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं।

 

 

मेगन की खास बात ये है कि उनकी आंखों का रंग हरा है। जिसके कारण फैन्स उनके दीवाने हैं।

 

 

 

Punjab Kesari