आधे कपड़े उतार एक्ट्रेस ने दिखाई बेशर्मी, साफ नजर आए प्राइवेट पार्टस

7/20/2018 4:44:51 PM

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं। सेक्स, लव और किस‍ के बाद अब टॉपलेस फोटोशूट ने इस शो में तड़का लगा दिया है। 

 

PunjabKesari


हाल ही में एक बार फिर से मेगन बार्टन हैनसन ने बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। तस्वीरों में मेगन ब्हाइट कलर के क्रॉप टॉप में नजर आ रही है, जिसमें उन्होंने अपना टॉप उपर उठाया हुआ है जिस कारण उनके प्राइवेट पार्टस साफ दिखाई दे रहे है।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान वह बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पैंट उतारे नजर आ रही है। 
मेगन का एेसा लुक देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी।

PunjabKesari

 

एेसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अक्सर अपनी न्यूड और बोल्ड तस्वीरों से सनसनी मचा देती हैं। उनका कातिलाना अंदाज देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। मेगन की न्यूड तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। 

 

PunjabKesari


बता दें कि एेसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अक्सर बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं।

 

PunjabKesari

 

मेगन की खास बात ये है कि उनकी आंखों का रंग हरा है। जिसके कारण फैन्स उनके दीवाने हैं।

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News