एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए लव बर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा! न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए हुए रवाना

12/29/2022 11:38:56 AM

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज कल काफी चर्चा में बने हुए है क्योंकी मीडिया में इनकी शादी के अफवाहें फैल रही है। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और चाहते हैं कि यह कपल जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाए।

फिलहाल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को गुरुवार सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इंस्टाग्राम पर, एक पैपराज़ो अकाउंट ने कियारा और सिद्धार्थ का एक वीडियो पोस्ट किया, जब वे न्यू इयर से पहले एक अननोन डेस्टिनेशन के लिए एक के बाद एक एयरपोर्ट पर पहुंचे।

वीडियो में कियारा को एयरपोर्ट पर पहुंचते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने डिस्ट्रेस्ड डेनिम्स के साथ स्लीवलेस ब्लू टॉप पहना था। उन्होंने अपने साथ ब्लू बैग कैरी किया था और अपने एयरपोर्ट लुक को कैप और व्हाइट स्नीकर्स से एक्सेसराइज़ किया था। अभिनेता कुछ देर के लिए रुके और शटरबग्स को पोज दिए। थोड़ी देर बाद, सिद्धार्थ को देखा गया। उन्होंने ब्लैक पैंट और सनग्लासेज के साथ रेड स्वेटशर्ट पहनी थी। वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, पैपराज़ो ने लिखा, “लवबर्ड्स! कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​साल के अंत में छुट्टी मनाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर एक के बाद एक पहुंचते हैं।”

हाल ही में, कियारा और सिद्धार्थ को उनकी जनवरी की शादी की अफवाहों के बीच फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर से निकलते हुए देखा गया था। सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 की फिल्म ‘शेरशाह’ में एक साथ काम किया था।

सिद्धार्थ अगली बार ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगे, जो 20 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। कियारा के पास कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्यप्रेम’ की कथा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News