गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान अख्तर ने बनाया म्यूजिकल वीडियो, एक दूसरे के साथ सुर मिलाते नजर आया कपल

5/30/2020 8:52:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इंडस्ट्री के क्यूट कपल हैं। कपल लाॅकडाउन में  क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में दोनों कभी साथ कुकिंग तो कभी कुत्ते टाइसन के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।अब हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक दूसरे से सुर ताल मिलाकर गाना गा रहे हैं।

इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है। वीडियो में गाने की शुरुआत फरहान गिटार बजाते हुए करते हैं जिसके बाद शिबानी भी पियानो बजाकर उनका साथ देती हैं। दोनों ने मिलकर लेडी गागा का पॉपुलर सॉन्ग 'शैलो' गाया है।

इस वीडियो के कैप्शन में शिबानी ने लिखा-'शैलो । एक सितारे का जन्म। होम जेम्स फरहान अख्तर के साथ।' इस गाने की सलाह शिबानी की दोस्त और डिजाइनर पायल सिंघल ने दी थी जिन्हें शिबानी ने मेंशन भी किया है।

लाॅकडाउन की वजह से टली शादी 

लॉकडाउन के पहले खबरें थीं कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं हालांकि दोनों ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। एक इंटरव्यू के दौरान फरहान ने बताया कि वो अपने रिलेशन से काफी खुश हैं मगर अभी दोनों ही शादी के लिए थोड़ा इंतजार करेंगे। शिबानी को कई खास मौकों पर फरहान के परिवार के साथ भी देखा गया है। दोनों पिछले दो सालों से साथ हैं।

View this post on Instagram

#AStarIsBorn ⭐️ #HomeJams 🎧 with @faroutakhtar 🎸🎹 shot fabulously by @su_8723 🧡 forgot to mention requested by @payalsinghal the love of my life 💜

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

Smita Sharma