गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान अख्तर ने बनाया म्यूजिकल वीडियो, एक दूसरे के साथ सुर मिलाते नजर आया कपल

5/30/2020 8:52:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इंडस्ट्री के क्यूट कपल हैं। कपल लाॅकडाउन में  क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में दोनों कभी साथ कुकिंग तो कभी कुत्ते टाइसन के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।अब हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक दूसरे से सुर ताल मिलाकर गाना गा रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है। वीडियो में गाने की शुरुआत फरहान गिटार बजाते हुए करते हैं जिसके बाद शिबानी भी पियानो बजाकर उनका साथ देती हैं। दोनों ने मिलकर लेडी गागा का पॉपुलर सॉन्ग 'शैलो' गाया है।

PunjabKesari

इस वीडियो के कैप्शन में शिबानी ने लिखा-'शैलो । एक सितारे का जन्म। होम जेम्स फरहान अख्तर के साथ।' इस गाने की सलाह शिबानी की दोस्त और डिजाइनर पायल सिंघल ने दी थी जिन्हें शिबानी ने मेंशन भी किया है।

PunjabKesari

लाॅकडाउन की वजह से टली शादी 

लॉकडाउन के पहले खबरें थीं कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं हालांकि दोनों ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। एक इंटरव्यू के दौरान फरहान ने बताया कि वो अपने रिलेशन से काफी खुश हैं मगर अभी दोनों ही शादी के लिए थोड़ा इंतजार करेंगे। शिबानी को कई खास मौकों पर फरहान के परिवार के साथ भी देखा गया है। दोनों पिछले दो सालों से साथ हैं।

View this post on Instagram

#AStarIsBorn ⭐️ #HomeJams 🎧 with @faroutakhtar 🎸🎹 shot fabulously by @su_8723 🧡 forgot to mention requested by @payalsinghal the love of my life 💜

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News