Love Bird's Are Back:एयरपोर्ट पर जैस्मिन को बाॅयफ्रेंड से मिली 'जादू की झप्पी', नो मेकअप लुक में पति संग स्पाॅट हुईं दिशा का दिखा ऐसा लुक

7/23/2022 11:09:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड से लेकर टेली वर्ड तक सभी स्टार्स बीते कई दिनों से हाॅलीडे पर थे।  फिर चाहे वह करीना कपूर का लंदन वेकेशन हो या फिर टेलीवर्ड के फेमस कपल  जैस्मिन-अली का स्पेन में क्वालिटी टाइम स्पेंड करना हो। स्टार्स ने अपने वेकेशन की तस्वीरों से फैंस का खूब मनोरंजन किया। वहीं अब ये स्टार्स हाॅलीडे एंजाॅय कर घर लौट रहे हैं। हाल ही में टेली वर्ड के 2 लवबर्थड्स को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

ये लव बर्ड्स और कोई नहीं राहुल वैद्य-दिशा परमार और जैस्मिन भसीन-अली गोनी हैं। शुक्रवार रात इन दोनों कपल्स को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। आइए डालते हैं इन स्टार कपल्स के लुक पर एक नजर...


 

दिशा परमार-राहुल वैद्य

दिशा परमार और राहुल वैद्य मनोरंजन उद्योग में सबसे फेमस कपल्स में से हैं। कपल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए लंदन गया था। वहीं अब ये कपल मुंबई लौट आया है। एयरपोर्ट पर इस कपल को कैप्चर किया गया।

लुक की बात करें तो दिशा येलो स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कूल दिखीं। नो मेकअप लुक में भी दिशा सुंदर दिखी। इस दौरान दिशा ने चश्मा लगा रखा था। वहीं राहुल ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। कपल ने एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए। 

जैस्मिन भसीन-अली गोनी

 बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट और और लवबर्ड्स अली गोनी और जैस्मीन भसीन को भी बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। यह कपल स्पेन में अपनी रोमांटिक वेकेशन एंजाॅय कर लौटा है। एयरपोर्ट पर कपल का कैजुअल और स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

लुक की बात करें तो जैस्मिन व्हाइट एंड ब्लैक प्रिंट आउटफिट में नजर आईं। उन्होंने ओपन हेयर्स और ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया था। इस दौरान जैस्मिन का भी नो मेकअप लुक देखने को मिला। वहीं अली ब्लैक शर्ट, शाॅर्ट्स में कूल दिखे।

अली ने कैप और शेड्स से लुक को पूरा किया था। एयरपोर्ट से घर को रवाना होने से पहले जैस्मिन को अली से जादू की झप्पी मिली। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma