''लॉस्ट'' शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म होगी

9/8/2022 3:47:24 PM

नई दिल्ली। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा थ्रिलर लॉस्ट को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में आधिकारिक रूप से ओपनिंग नाइट प्रीमियर फिल्म के रूप में चुना गया है और यह निर्देशक के लिए एक बड़ा क्षण है। शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल सबसे बड़ा वार्षिक दक्षिण एशियाई कार्यक्रम है जो बढ़िया कहानियों की सराहना करता है।

 

लॉस्ट एक भावनात्मक सामाजिक थ्रिलर है जो एक उच्च खोज, सहानुभूति और अखंडता के खोए हुए मूल्यों की खोज का प्रतिनिधित्व करती है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, लॉस्ट एक उज्ज्वल युवा महिला क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक युवा थिएटर कार्यकर्ता के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की अथक खोज में है। ओपनिंग नाइट प्रीमियर फिल्म के रूप में फिल्म के चयन के बारे में पूछे जाने पर, कलाकारों ने अपनी भावनाओं और इसकी रिलीज के लिए उत्सुकता व्यक्त की।

 

फेस्टीवल में फिल्म को शामिल करने और इसके बाद रिलीज होने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अनिरुद्ध ने कहा, "मैं इस तरह के एक प्रसिद्ध फिल्म समारोह में फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए वास्तव में बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं। लॉस्ट की शूटिंग एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। मैं अपने कड़ी मेहनत वाले प्रोजेक्ट की रिलीज के लिए उत्सुक हूं। फिल्म एक सामाजिक संदर्भ में मीडिया का एक यथार्थवादी आकर्षण है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को एक आकर्षक पल देगा। मैं इसकी रिलीज के बारे में उत्सुक हूं और देखना चाहता हूं इसे जो प्रतिक्रियाएं मिलेंगी। मुझे उम्मीद है कि वे खुले दिल से इसका स्वागत करेंगे।"

 

फिल्म के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका साझा करते हुए, ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ, शारिक ने कहा - "यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है क्योंकि लॉस्ट को फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म के रूप में चुना जाता है। टोनी और लेखकों ने एक थ्रिलर की आड़ में एक अनोखी कहानी, मानवता की कहानी गढ़ी है, और हम इसे दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं।" फिल्म के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका साझा करते हुए, ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ, शारिक ने कहा - "यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है क्योंकि लॉस्ट को फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म के रूप में चुना गया है। टोनी और लेखकों ने एक थ्रिलर की आड़ में एक अनोखी कहानी, मानवता की कहानी गढ़ी है, और हम इसे दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं।"

 

शरीन मंत्री केडिया, निर्माता - नमह पिक्चर्स ने उसी पर अपनी बात साझा की - "सीएसएएफएफ 'लॉस्ट' को दिखाने के लिए एक अद्भुत मंच है और हम अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के सामने फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए उत्साहित हैं। हमने हमेशा सम्मोहक कथाओं को सामने लाने में विश्वास किया है और शिकागो में दर्शकों के सामने इसके पहले प्रीमियर के बाद भारत में फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

फिल्म के कलाकारों में उत्साही क्राइम रिपोर्टर के रूप में यामी गौतम धर शामिल हैं। फेस्ट में फिल्म के प्रीमियर और इसकी प्रतीक्षित रिलीज के बारे में पूछे जाने पर, यामी ने कहा - "मैं सीएसएएफएफ में शुरुआती रात के लिए फिल्म के चयन से ज्यादा खुश और गर्व महसूस कर रही हु। मुझे ऐसा लगता है कि लोग इससे जुड़ेंगे और यह वही होगा जिसे आप मिस नहीं कर सकते, खासकर वर्तमान युग और समय में। मुझे यह भूमिका निभाना बहुत पसंद है क्योंकि यह एक ऐसा विशेष अनुभव था, इसने मुझे एक अभिनेत्री के रूप में भावनाओं की कई परतों का पता लगाने की अनुमति दी और पूरी टीम ने इस पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है। मैं वास्तव में फिल्म की रिलीज का और इंतजार नहीं कर सकती, खासकर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए।"

 

दिलचस्प ड्रामा में यामी के साथ, फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं का एक समूह प्रमुख भूमिकाओं में होगा। कहानी श्यामल सेनगुप्ता और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा लिखी गई है, पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है, और संवाद क्रमशः रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। फोटोग्राफी के निदेशक अविक मुखोपाध्याय हैं। संगीत शांतनु मोइत्रा द्वारा रचित है और गीत स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News