किम कार्दशियन के हक में कोर्ट का फैसला, पति कान्ये वेस्ट से अलग होने के बाद अब कानूनी तौर पर मिली ''सिंगल'' स्टेटस की मंजूरी

3/3/2022 4:56:52 PM

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपनी काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस अपने पति कान्ये वेस्ट से अलग हो चुकी है, लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं। कान्ये के जुबानी हमले से तंग आकर हाल ही में किम ने कोर्ट से अपने स्टेट्स को सिंगल करवाने के लिए लिखित अनुमति मांगी थी, जिसपर कोर्ट ने मंजूरी दे दी है।

PunjabKesari
खबरों के अनुसार, कोर्ट ने किम के पक्ष में फैसला सुनाया है। कोर्ट ने किम को सिंगल कहलवाने की मंजूरी दे दी है। ऐसे में कोर्ट के इस फैसले के बाद जाहिर तौर पर किम और उनके फैंस काफी खुश होंगे। 

PunjabKesari
किम से रिश्ता टूटने के बाद कान्ये लगातार एक्ट्रेस की जिंदगी में वापस आने की कोशिश कर रहे हैं, कान्ये द्वारा किम के परिवार और प्रेमी पर दिए बयान के बाद एक्ट्रेस परेशान हो गई और वह अपने नाम से वेस्ट का नाम हटाना चाहती है। किम ने लॉस एंजिल्स कोर्ट से अपने स्टेट्स को सिंगल करवाने के लिए लिखित अनुमित मांगी थी, लेकिन वेस्ट ने यहां भी किम की इस याचिका खारिज करने के लिए डॉक्यूमेंट फाइल कर दिए थे। रिर्पोट्स के अनुसार, कोर्ट ने किम के पक्ष में फैसला सुनाया। कोर्ट के इस फैसले के बाद अब किम को शादी के लगभग आठ साल बाद रैपर कान्ये वेस्ट से अलग कानूनी रूप से सिंगल घोषित होने की अनुमति मिल गई है। 

PunjabKesari
बता दें किम और कान्ये ने साल 2012 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली थी। कपल ने शादी के 7 साल बाद साल 2021 में तलाक की अर्जी दे दी। कान्ये से अलग होने के बाद किम अब पीट डेविडसन को डेट कर रही है, जो एक्ट्रेस से उम्र में छोटे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News