फिल्म लूप लपेटा के दो साल पूरे, ताहिर राज भसीन ने जताई खुशी

2/3/2024 4:23:27 PM

नई दिल्ली। कल ताहिर राज भसीन की फिल्म लूप लपेटा की दूसरी सालगिरह है। लूप लपेटा का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है और इसमें अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म ने अपनी मनोरंजक कहानी, शानदार प्रदर्शन और नवीन फिल्म निर्माण के साथ दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

फिल्म की यात्रा और सफलता पर विचार करते हुए, ताहिर राज भसीन ने कहा, “एक कल्ट क्लासिक के भारतीय रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाना हमेशा विशेष रहेगा। लूप लपेटा एक जीवन भर की सवारी थी, और एक विचित्र कॉमिक दुनिया में एक कदम था जो मेरे द्वारा पहले खोजी गई किसी भी चीज़ से भिन्न था। मैंने हमेशा अल्फ़ा पुरुष पात्रों को चित्रित किया है, लेकिन लूप लपेटा में मेरा किरदार सत्या, ऊर्जा का एक हल्का-फुल्का विस्फोट था, जो नाजुक था और अपनी आस्तीन पर अपना दिल रखता था।

 

इस दो साल के मील के पत्थर का जश्न मनाते हुए, ताहिर ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, "जैसा कि मैं इन दो वर्षों पर विचार करता हूं, मैं पूरी टीम के प्रति कृतज्ञता से भर जाता हूं जिन्होंने इस उच्च-ऊर्जा वाली फिल्म में अपना दिल लगाया। दर्शकों के लिए जिन्होंने हमारे दृष्टिकोण को अपनाया और हमारे लिए बहुत सारा प्यार भेजा। मेरे लिए आगे क्या होने वाला है, इसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं, यहां कहानी कहने का जादू है और सिनेमा की दुनिया में आने वाली अनंत संभावनाएं हैं।"

 

ताहिर राज भसीन, प्रखर अभिनेता, जिनके गतिशील प्रदर्शन ने उन्हें दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा दिलाई है, प्रत्येक भूमिका के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन जारी रखा हैं। वह जल्द ही सुपरहिट शो 'ये काली काली आंखें' के सीक्वल में नजर आएंगे।

Content Editor

Varsha Yadav