Salman को धमकी देने वाले के खिलाफ सरकार ने उठाया बड़ा कदम, जारी हुआ लुक आउट नोटिस

5/9/2023 12:13:01 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) को बीते कुछ दिनों से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। मार्च के महीने में सलमान के दोस्त को गोल्डी बराड़ के नाम से एक इमेल भेजा गया था, जिसमें एक्टर को जान से मारने की धमकी दी गई थी। एक्टर के दोस्त ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद से मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई।

 

Salman को धमकी देने वाले के खिलाफ सरकार ने उठाया बड़ा कदम
वहीं अब पुलिस ने शख्स के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। बता दें कि ये संदिग्ध आरोपी हरियाणा का रहने वाला है और यूके में  मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है। धमकी मिलने के बाद सलमान खान को महाराष्ट्र सरकार की ओर से Y कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली हुई है। 

 

 

जान से मारने की धमकी पर Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी
वहीं अब इस मामले पर सलमान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। वह कहते हैं कि इनसिक्योरिटी होने से ज्यादा बेहतर होती है सिक्योरिटी मिल जाए। लेकिन मैं अब रोड पर साइकिल नहीं चला सकता और ना ही मैं कहीं अकेले जा सकता हूं। सबसे ज्यादा दिक्कत तो मुझे मुझे ट्रैफिक के समय होती है जब मेरी वजह से वहां मौजूद सभी लोग परेशान होते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जहां मेरी गाड़ी होती है वहां बहुत सारी सिक्योरिटी हो जाती है। ऐसे में सब मुझ लुक देते हैं। सलमान ने आगे ये भी कहा कि मैं वह सब कर रहा हूं जो मुझे करने के लिए कहा गया है। दुबई एकदम सेफ है. पर इंडिया में दिक्कत है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News