परेश रावल और आदिल हुसैन स्टारर ''द स्टोरीटेलर'' के साथ होगी लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत

6/19/2023 3:05:41 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मास्टर फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की लघु कहानी 'गोलपो बोलिए तारिणी खुरो' पर आधारित जियो स्टूडियोज का 'द स्टोरीटेलर' 22 जून को लंदन के बीएफआई साउथबैंक में लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन करने के लिए तैयार है। Jio Studios एक उद्देश्य मनोरंजन और क्वेस्ट फिल्म्स प्रोडक्शन प्रस्तुत करता है। इस फिल्म में पावरहाउस अभिनेता परेश रावल, आदिल हुसैन, तनिष्ठा चटर्जी, जयेश मोरे और रेवती अहम किरदारों में हैं।

 

उत्साहित फिल्म निर्माता अनंत महादेवन ने फिल्म के बारे में कई बातें शेयर की हैं। उन्होंने कहा- “द स्टोरीटेलर जिसे बुसान, पाम स्प्रिंग्स, आईएफएफआई और आईएफएफके, केरल में पहले ही सराहा जा चुका है, मास्टर सत्यजीत रे को उनकी जन्म शताब्दी के अवसर पर एक उपयुक्त श्रद्धांजलि के रूप में उभरा है। इसलिए यह गर्व और संतुष्टि की बात है कि यूरोप के सबसे बड़े इंडी फेस्टिवल लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल ने इसे ओपनिंग फिल्म का दर्जा दिया है। रे की एक मूल कहानी पर आधारित, द स्टोरीटेलर मास्टर के सूक्ष्म स्पर्श को उजागर करता है और शुद्ध सिनेमा के युग की याद दिलाता है।

महान फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की एक छोटी कहानी के आधार पर और सभी मूल के बीच मूल के रूप में प्रतिष्ठित, द स्टोरीटेलर एक धनी व्यवसायी की कहानी बताता है जो अपनी अनिद्रा को दूर करने में मदद करने के लिए एक कहानीकार को काम पर रखता है; यह और अधिक पेचीदा हो जाता है क्योंकि इसमें ट्विस्ट जोड़े जाते हैं। मूल बंगाली लघुकथा गोलपो बोलिये तारिणी खुरो रे द्वारा लिखी गई कहानियों की श्रृंखला में से एक है, जो उनके द्वारा बनाए गए गूढ़ चरित्र तारिणी खुरो पर आधारित है।

Content Editor

kahkasha