कंगना रनौत ने की एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के खिलाफ एफआईआर दर्ज

2/19/2022 12:02:08 PM

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होने वाले कंगना रनौत के फियरलेस शो 'लॉकअप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल' ने सभी को उत्साहित कर दिया है। शो के टीजर की जबरदस्त सफलता के बाद मनोरंजन थमने का नाम नहीं ले रहा है और दर्शक शो के बारे में अधिक स अधिक जानने के लिए बेताब हैं। 

 

और अब, उनका इंतजार लगभग खत्म हो गया है क्योंकि होस्ट कंगना रनौत ने पहला कदम आगे बढ़ा लिया है!  कंगना, जिनके खिलाफ पहले भी कई एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं, उन्होंने रियलिटी शो लॉकअप के जरिए वापसी करने का फैसला किया है। बॉलीवुड की बेबाक क्वीन ने अपने लॉकअप में डालने के लिए पहला व्यक्ति ढूंढ लिया है। 

 

कंगना द्वारा हाल ही में जारी की गई एक क्लिप में, एक अज्ञात स्टैंड-अप कॉमेडियन को कुछ चुटकुले सुनाते हुए देखा जा सकता है और कॉमेडियन को उसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। ऐसा लग रहा है कि खेल शुरू होने वाला है और कंगना रनौत उत्साह को जारी रखना बखूबी जानती हैं। साथ ही, यह बस एक शुरुआत है और इस खेल में और भी कई लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

 

'लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल' को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंगना रनौत की जेल में बंद 16 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी होंगे। वे सबसे बेसिक एमेनिटीज़ के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे जहाँ वे विजेता के टाइटल के लिए लड़ेंगे। सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा, जो पहली बार उनके साथ बातचीत भी कर सकते हैं और शो का एक अनूठा हिस्सा बन सकते हैं। शो से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर बने रहें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News