भारत का सबसे बड़ा और सबसे फीयरलेस रियलिटी शो ''लॉक अप : बैडएस जेल, अत्याचारी खेल'', एमएक्स प्लेयर एवं अल्ट बालाजी पर लाइव स्ट्रीम

3/2/2022 12:55:33 PM

मुंबई: भारत का एंटरटेनमेंट सुपर ऐप एमएक्स प्लेयर एवं स्ट्रीमिंग दिग्गज अल्ट बालाजी दर्शकों के लिए एक अभूतपूर्व कैप्टिव रियलिटी शो लॉक अप : बैडएस जेल, अत्याचारी खेल लेकर आए हैं। इसमें मशहूर हस्तियों का कठिन सफर दिखाया जाएगा जो अब इस सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो में कैदी हैं। इस दिलचस्प देसी फॉर्मेट को बॉलीवुड की क्वीन कंगना राणावत होस्ट कर रही हैं, जो दोनों प्लेटफाॅर्म्स पर लाइव स्ट्रीम किया जा रहा है। कंगना हर शनिवार और रविवार की रात भव्य अपीयरेंस में नजर आएंगी और हर वीकेंड को शानदार बनाएंगी।

PunjabKesari

जैसा कि इस शो का वादा था इसमें हर कंटेस्टेंट्स एक विवादास्पद सेलिब्रिटी है। तो ये रही कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जिन्हें 10 हफ्तों की सजा सुनाई गई है और इस लिस्ट में मुनव्वर फारुकी से लेकर पूनम पांडे तक, हर विवादास्पद हस्ती शामिल हैं।

PunjabKesari

मुनव्वर फारुकी : मुनव्वर एक भारतीय स्टैंड अप कॉमिक हैं, जिन्हें अपने एक विवादास्पद स्टैंड अप सेट के लिए जेल हो गई थी। "उन पर आरोप यह है कि उन्होंने लोगों की धार्मिक आस्था का मज़ाक उड़ाकर उन्हें ठेस पहुंचाई है।"

PunjabKesari

 

करणवीर बोहरा : करणवीर एक पॉपुलर टेलीविजन एक्टर हैं, जिन्होंने 10 से ज्यादा रियलिटी शोज़ किए हैं। "उन पर आरोप यह है कि वो एक अनुभवी रियलिटी शो लूज़र हैं, और खुद को बाजीगर समझते हैं।" 

PunjabKesari

बबीता फोगाट : बबीता कॉमनवेल्थ गेम्स की एक विजेता पहलवान हैं, जो एक राजनेता भी हैं। "उन पर आरोप है कि उन्होंने बल के खेल में दिमाग का सदुपयोग करके कई मेडल्स जीते, लेकिन राजनीति के अखाड़े में ठीक तरीके से दिमाग का सदुपयोग नहीं कर पाईं।"

PunjabKesari

पूनम पांडे : पूनम एक भारतीय मॉडल एवं एक्ट्रेस हैं। "उन पर ये आरोप है कि वो एडल्ट फिल्में बनाती हैं और उन्हें प्रमोट भी करती हैं।"

PunjabKesari

निशा रावल : निशा एक पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने पति पर घरेलू हिंसा का इल्ज़ाम लगाया था। "उन पर आरोप यह है कि वो मासूम बनने का नाटक करती हैं। मतलब येड़ा बनके पेड़ा खाती हैं।" 

PunjabKesari

सारा खान : सारा एक मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस हैं, जो हर वक्त विवादों से घिरी रहती हैं। "उन पर ये आरोप है कि वो खुद कंट्रोवर्सी बनाती हैं और अपनी रियल लाइफ को रील लाइफ की तरह नाटकीय बनाने की कोशिश में लग जाती हैं।"

PunjabKesari

 

सायशा शिंदे : सायशा एक जानी-मानी फैशन डिज़ाइनर हैं, जो एक ट्रांसजेंडर महिला हैं। "उन पर आरोप है कि उन्होंने एक शख्स को गायब करवा दिया और बहुत वक्त से उनका कोई अता-पता नहीं है।"

PunjabKesari

 

स्वामी चक्रपाणि : चक्रपाणि एक गॉडमैन (तांत्रिक) हैं। "उन पर आरोप है कि वो अपने उपाय लोगों पर थोपके उन्हें गुमराह करने की कोशिश करते हैं।"

PunjabKesari

पायल रोहतगी : पायल एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी राय देने में बड़ी मुखर रहती हैं। "उन पर यह आरोप है कि वो एक पैरासाइट (परभक्षी) हैं, जो दूसरों के विवादों से अपने आप को जिंदा रखने की कोशिश करती हैं।"

PunjabKesari

शिवम शर्मा : शिवम शर्मा एक इनफ्लुएंसर और एक यूथ रियलिटी शो के रनर अप हैं। "उन पर आरोप यह है कि वो एक ओवर कॉन्फिडेंट (अति आत्मविश्वासी) इंसान हैं, जिनका मुंह कभी बंद नहीं होता।"

PunjabKesari

सिद्धार्थ शर्मा : सिद्धार्थ शर्मा एक टेलीविजन एक्टर हैं, जिन्हें 'पंच बीट' में अपने किरदार के लिए जाना जाता है। "उन पर आरोप है कि उन्होंने खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मारके अपने करियर को बर्बाद किया है।"

PunjabKesari

अंजलि अरोड़ा : अंजलि एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं, जिनके एक करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। "उन पर आरोप है कि वो एक ऐसी इनफ्लुएंसर हैं, जो समझ नहीं आता कि किस चीज के लिए इनफ्लुएंस करना चाहती हैं।"

PunjabKesari

 

तहसीन पूनावाला : तहसीन एक राजनीतिक विश्लेषक हैं, जो खुलकर अपनी राजनीतिक विचारधारा बताते हैं। "उन पर यह आरोप है कि वो एक पैरासाइट (परभक्षी) हैं, जो दूसरों के विवादों से अपने आप को जिंदा रखने की कोशिश करते हैं।"

बॉलीवुड की क्वीन कंगना राणावत ने कहा, "मुझे इस बात की खुशी है कि लॉक अप जैसे अनोखे और दिलचस्प कॉन्सेप्ट के साथ लीडिंग प्लेटफॉर्म्स - अल्ट बालाजी एवं एमएक्स प्लेयर पर मेरा डिजिटल डेब्यू हो रहा है। एंटरटेनमेंट की मल्लिका एकता कपूर एक जाना-माना नाम हैं और उन्होंने हमेशा मजबूती से मेरा साथ दिया है! इस शो में दर्शक देखेंगे कि मेरी बैडएस जेल में 13 विवादास्पद हस्तियों की जिंदगी पूरी तरह उलटकर रह जाएगी, जहां वो एक अत्याचारी खेल खेलेंगे।"

एमएक्स मीडिया के सीईओ करण बेदी ने कहा, "लॉकअप के साथ हम रियलिटी शोज़ के एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं, जो इस जॉनर में नए मापदंड स्थापित करेगा। यह शो एक अभूतपूर्व कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसमें कंटेस्टेंट्स के रूप में आकर्षक सितारों का जमघट होगा और इसमें ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स होंगे, जो दर्शकों को उनके स्क्रीन्स से बांधे रखेंगे। हमें यह जानने का बेसब्री से इंतजार है कि ओटीटी पर अपनी तरह के इस पहले रियलिटी शो को लेकर दर्शक क्या सोचते हैं।"

लॉक अप लॉन्च करने को लेकर कॉन्टेंट की महारानी एकता कपूर ने कहा, "भारत का सबसे बड़ा और सबसे फीयरलेस रियलिटी शो ‘लॉक अप’ सबके होश उड़ा देगा, जिसे बेहद टैलेंटेड और डायनामिक कंगना राणावत होस्ट कर रही हैं! मुझे कंगना के ओटीटी डेब्यू पर उन्हें सपोर्ट करके और उन्हें बधाई देते हुए बेहद खुशी हो रही है। लॉक अप भव्य पैमाने पर बनाया गया है, जिसमें एक मनोरंजक रियलिटी शो के सारे मसाले मौजूद हैं। इस शो का विचार बहुत बढ़िया है और मुझे यकीन है कि यह भारत और दुनिया में रियलिटी शोज़ के लिए एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगा। यह गर्व की बात है कि एमएक्स प्लेयर ने अल्ट बालाजी के साथ हाथ मिलाया है। मुझे यकीन है कि लॉक अप के साथ ये टीम एक जादू जगाएगी और एक बड़ी सफलता हासिल करेगी।"

लॉक अप इस समय एमएक्स प्लेयर एवं अल्ट बालाजी पर लाइव स्ट्रीम किया जा रहा है, जहां दर्शक इस शो के अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के साथ सीधे चर्चा कर सकते हैं। इस अभूतपूर्व फॉर्मेट में दर्शकों को यह अधिकार होगा कि वो अपने चुने गए कंटेस्टेंट्स को सजा दें या फिर उनमें से कुछ के लिए खबरी बन जाएं।

स्ट्रीम कीजिए लॉकअप मुफ्त में, एमएक्स प्लेयर एवं अल्ट बालाजी पर या फिर एमएक्स गोल्ड सब्सक्राइब कीजिए और इस दिलचस्प सीरीज़ के साथ बहुत-से अन्य कॉन्टेंट देखिए बिल्कुल ऐड फ्री 199 रुपए के सालाना शुल्क में।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News