एक शो के दौरान एंकर ने उठा दी अपनी ड्रैस और भरी ऑडियंस के सामने दिखी पैंटी, देखकर होंगे शर्मसार

2/1/2018 1:47:13 PM

लंदन: रोमानिया में एक टीवी कार्यक्रम की शूटिंग दौरान दो महिला एंकर कार्यक्रम को लाइव ऑडियंस के समने होस्ट कर रही थी। तब देखते ही देखते अचानक एक एंकर ने इधर उधर घूमना शुरू कर दिया और अपना गाउन सबके सामने उठाकर चिल्लाने लगी। ऐसा देखकर वहां बैठे सारे लोग हैरत में पड़ गए। इस एंकर ने जाने अनजाने में वो कर दिया जिसकी वजह से इनको खासी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

गाउन उठाकर चिल्लाती रही

एंकर अपना गाउन उठाकर इधर उधर घूमने लगी और चिल्लाने लगी और अपनी पेंटी को देखने लगी। ऐसा सब एक लाइव शो के दौरान होना बहुत ही हैरतअंगेज़ था। उनके साथ खड़ी एंकर भी कुछ ना समझ सकी और ऑडियंस में बैठे लोगों की आँखें फटी की फटी रह गयी।

एंकर को लगा कुछ ऐसा

बात ये थी की शो होस्ट करते समय एंकर को ऐसा लगा जैसे उनकी पेंटी में मकड़ी घुस गई है और इसलिए उन्होंने चिल्लाना शुरू किया और अपना गाउन उठाकर पेंटी पर हाथ मारकर चेक करने लगी।

उनकी मदद के लिए आया एक लड़का

बात यही ख़त्म नहीं हुई एंकर की ऐसी हालत देखकर एक लड़का दौड़कर आया और उनके गाउन के अंदर देखने लगा की कोई मकड़ी तो नहीं है। वो आया तो उनकी मदद करने था पर देखने वालो को ये और भी अटपटा लगा।

मुँह छिपाने लगी एंकर

जब उनको पूरा यकीन हो गया की कोई मकड़ी नहीं है तब एंकर ने अपना सामान उठाकर कैमरा फेस किया पर अपने किये पर वो बहुत ही शर्मींदगी को भी महसूस कर रही थी इसीलिए उन्होंने अपना मुँह छिपा लिया।