2023 में रिलीज होने वाली इन 10 फिल्मों का फैंस को है बेसब्री से इंतजार

12/14/2022 3:41:21 PM

नई दिल्ली। 2023 में रिलीज होने वाली इन 10 फिल्मों का लोगों को है बेसब्री से इंतजार।

 

यारियां 2
राधिका राव, विनय सप्रू द्वारा निर्देशित यारियां 2 एक मजेदार फैमिली ड्रामा है, इसमें यश दासगुप्ता, दिव्या खोसला कुमार, मीजान जाफरी, पर्ल पुरी, प्रिया प्रकाश वारियर और अनश्वर  राजन नजर आएंगे। फिल्म 23 मई, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है। यारियां 2, जो 2014 की फिल्म यारियां का सीक्वल है, टी-सीरीज़, आयुष माहेश्वरी और कृष्ण कुमार इसका निर्माण कर रहे हैं।

 

कुछ खट्टा हो जाए
हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म कुछ खट्टा हो जाए आने वाले साल में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।  जी. अशोक द्वारा निर्देशित इस फॅमिली  कॉमेडी फिल्म में अनुपम खेर, सई मांजरेकर, इला अरुण, गुरु रंधावा, परितोष त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव और परेश गनात्रा जैसे बेहद होनहार सितारे नज़र आएंगे । इस फिल्म को बिज़नेसमेन से  फिल्म निर्माता बने अशोक भाटिया के मैच फिल्म्स के बैनर तले निर्माण किया है और हितेश भाटिया द्वारा सह-निर्मित है।  

 

एनिमल 
एक गैंगस्टर ड्रामा जो हमें सभी किरदारों के बीच मजबूत और ट्विस्टेड रिलेशनशिप  को दर्शाता है  है जो अंत में नायक को समाज में एक 'एनिमल ' बनने की ओर ले जाता है। रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और परिणीति चोपड़ा अभिनीत इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स , कृष्ण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा और मुराद खेतानी  कर रहे  है।

 

ज़्विगाटो
कपिल शर्मा, शाहाना गोस्वामी और तुषार आचार्य स्टारर  ज़्विगाटो 2023 में सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है। फिल्म को इस साल टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था और यह आगामी वर्ष में रिलीज होने के लिए तैयार है। नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी फूड राइडर के रूप में दिखाई देने वाले हैं । कपिल शर्मा के अपोजिट अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी नज़र आएंगी वे फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं हैं जो एक होम मेकर हैं और अपनी इनकम का सपोर्ट करने के लिए पहली बार काम करना शुरू करती हैं। भुवनेश्वर, ओडिशा में सेट यह फिल्म महामारी के बाद एक साधारण परिवार के अथक संघर्ष की कहानी को बयां करती है पर खुशी के पलों के साथ। यह जीवन जैसा भी हो कड़वा या मीठा। इस फैमिली ड्रामा को प्रोड्यूस किया है अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास ने।

 

शहज़ादा
शहज़ादा इस  एक्शन ड्रामा फिल्मका निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर नज़र आएंगे । फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ फिल्म्स, हरिका एंड हसीन क्रिएशन्स, गीता आर्ट्स और ब्रैट फिल्म्स द्वारा किया जा रहा  है। हम जल्द ही सिनेमाघरों में इस एक्शन से भरपूर फिल्म का आनंद  उठा सकते हैं। 

 

द रेपिस्ट 
अपर्णा सेन द्वारा निर्देशित फिल्म 'द रेपिस्ट' कोंकणा सेन शर्मा द्वारा निभाई गई एक बलात्कार पीड़िता और अर्जुन रामपाल द्वारा निभाए गए  उसके पति की कहानी को दर्शाती  है। फिल्म भारत में लिंग, वर्ग और संस्थागत अंतर्विरोधों के बारे में शक्तिशाली प्रश्न उठाती है। इस फिल्म का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट, दीपक सहगल, सुच्चंदा चटर्जी और शुभा शेट्टी ने किया है। फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, अर्जुन रामपाल और तन्मय धननिया हैं।

 

आदिपुरुष
आदिपुरुष साल 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो हमें  रामायण की कहानी दर्शाएगी । फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनोन और सनी सिंह की  बेहद स्टार-स्टडेड कास्ट है। ओम राउत द्वारा निर्देशित यह  फिल्म  2023 में सिनेमाघरों में । फिल्म का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स, ओम राउत, राजेश मोहनन और कृष्ण कुमार कर रहे हैं ।  

 

पठान
पठान यह  शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया अभिनीत एक मिस्ट्री थ्रिलर ड्रामा है। इसे यशराज फिल्म्स और एलेक्जेंडर दोस्तल ने प्रोड्यूस किया है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

 

एस आर आई 
एस आर आई  राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका, शरद केलकर अभिनीत श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित एक हिंदी बायोग्राफिक ड्रामा  है। टी-सीरीज़ और निधि परमार द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल अक्टूबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
यह रोम-कॉम जो दक्षिण भारतीय लड़की अलिया और  एक उत्तर भारतीय लड़के रणवीर सिंह इर्द-गिर्द घूमती है, और इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। 

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, धर्मेंद्र, जया बच्चन और गरिमा अग्रवाल अभिनीत यह फिल्म आगामी वर्ष 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News