तीसरे बच्चे को जन्म देने से पहले नर्वस लीजा हेडन, बेटे लियो के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा मां बनने वाली महिलाओं के लिए भावुक नोट

4/12/2021 11:01:17 AM

मुंबई. एक्ट्रेस लीजा हेडन बहुत जल्द तीसरी बार मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में लीजा ने अपने बेटे लियो के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मां बनने वाली महिलाओं के लिए भावुक नोट भी लिखा है।

PunjabKesari
तस्वीर में लीजा अपने बेटे लियो के साथ नजर आ रही है। लीजा ने ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हुई है। लीजा ने बेटे को गोद में लिया हुआ है और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए लीजा ने लिखा- 'मदर्स जो आने वाले बेबी को लेकर थोड़ी नर्वस हैं, खासकर वह जिनके हाथ में एक है और दूसरा आने वाला है। मुझे बेबी के इमोशन्स की चिंता होती है, वह कैसे खुद को एक्स्प्रेस करेगा जब वह बोलना सीख रहा होगा। बेटे तुम्हें हम हमेशा प्यार करते रहेंगे, यह जानते हुए कि तुम्हारी बहन 10 हफ्तों में आने वाली है।'

PunjabKesari
इससे आगे लीजा ने लिखा- 'महीनों के लॉकडाउन के बाद हांगकांग के बीच खुल चुके है। ये साफ भी हैं। मेरा फेवरेट महीना अप्रैल होता है यहां पर पानी अच्छा होता है, धूप भी ठीक-ठाक होती है और बीच पर भीड़ भी नहीं होती। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि इस साल लियो इस बीच पर हम सभी के साथ है। उसे पानी से बहुत प्यार है, उम्मीद करती हूं कि वह जल्द ही तैरना सीख लेगा।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें लीजा ने वीडियो शेयर कर अपने तीसरी बार मां बनने की खबर दी थी। लीजा ने 2016 में डीनो ललवानी के साथ शादी की थी। लीजा ने 2017 में जैक को जन्म दिया और 2020 में जियो को जन्म दिया। लीजा अपने परिवार के साथ हांगकांग में रहती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News