लीजा रे ने भी लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, फैंस को एडवांस में ही दीं नए साल की शुभकामनाएं

12/28/2020 3:56:47 PM

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के टच में रहते हैं और उनके साथ खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। लेकिन कई बार स्टार्स का मन भी सोशल मीडिया की दुनिया से ऊब आता है, जिसकी वजह से वो इस प्लेटफॉर्म से दूरी बनाने का फैसला लेते हैं। अब तक कई स्टार्स सोशल मीडिया से दूरी बना चुके हैं, हालांकि बाद में फिर उन्होंने डेब्यू भी कर लिया। वहीं अब एक्ट्रेस लीजा रे ने भी सोशल मीडिया को कुछ दिनों के लिए अलविदा कह दिया है।


लीजा रे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दूरी बना ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर दी है। लीजा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं चाहती हूं कि आप भी इस मौसम की खूबसूरती का एहसास करें, इसके इशारे को समझें। इन्हीं विचारों के साथ आप सभी को एक उम्मीद भरे नए साल की शुभकामनाएं देती हूं। एक पवित्र प्रतिबिंब के लिए वक्त निकाल रही हूं यानि कि मैं अब अगले साल ऑनलाइन आउंगी।'

 

लीजा का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस रिट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें कि लीजा रे फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2001 में फिल्म 'कसूर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक्ट्रेस को आखिरी बार वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स' के सैकेंड सीजन में देखा गया था।

 

suman prajapati