एक्ट्रेस लीजा रे के पैर में हुआ फ्रैक्चर, बैसाखी पर चलने को हुईं मजबूर, बोलीं-बच्चे सेहत के लिए हानिकारक होते हैं

12/23/2020 3:57:31 PM

मुंबई. बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस लीजा रे इन दिनों कनाडा में अपनी बेटियों के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। हाल ही में उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। लीजा रे के पैर का फ्रैक्चर हो गया है। एक्ट्रेस की दशा इस तरह हो गई है कि उन्हें चलने के लिए बैसाखी का सहारा लेना पड़ रहा है। इस  बात की जानकारी लीजा ने खुद फैंस को दी है। 


लीजा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी चोटिल फोटोज शेयर करते हुए लिखा, बच्चे वाकई में सेहत के लिए हानिकारक होते हैं, बस मुझे यही कहना है’


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पैर में प्लास्टर बंधा हुआ है और वो दो बैसाखियों की मदद से चल रही हैं। लीजा के कैप्शन से साफ जाहिर है कि ये चोट उन्हें उनकी बेटियों की वजह आई है। 



बीते दिनों एक्ट्रेस अपने घर पर क्रिसमस सेलिब्रेट करने का प्लान कर रही थीं। लेकिन अब चोट लगने से उनका ये प्लान बीच में अटक गया है। 


वर्कफ्रंट पर, लीजा रे ने बॉलीवुड की करीब 25 फिल्मों में काम किया है। उन्हें फतेह अली खान के म्यूजिक वीडियो आफरीन-आफरीन से काफी पॉपुलेरिटी मिली। इन दिनों लीजा फिल्मों से दूर अपनी बेटियों की देख रेख में व्यस्त हैं।

 

suman prajapati