First Glimpse: 1 महीने की बेटी को सीने से लगाए लीजा हेडन ने करवाया फोटोशूट,न्यूमाॅम की फिटनेस ने भी खींचा फैंस का ध्यान

8/15/2021 9:39:13 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इस साल कई कपल्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी। जहां कुछ स्टार्स फैंस को अपने बच्चों का दीदार करवा चुके हैं। वहीं कुछ ने अभी तक अपने बच्चों की एक भी तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की। कुछ दिन पहले ही बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के दूसरे बेटे जहांगीर अली खान की पहली झलक की चर्चा हो रही है। वहीं अब हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने अपने न्यूबाॅर्न बेबी की झलक दिखाई है।

ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि हाल ही में तीसरी बार मां बनी लीजा हेडन हैं। लीजा हेडन ने हाल ही में अपने घर नन्हीं परी का स्वागत किया जिसकी तस्वीर उन्होंने लगभग 1 महीने बाद फैंस के साथ शेयर की।

बेटी की झलक दिखाने के साथ-साथ उन्होंने लाडली के नाम का भी खुलासा किया। लीजा के पति डीनो ललवानी ने इन तस्वीरों को शेयर किया है। कपल ने अपनी लाडली का नाम लारा रखा है।

इन तस्वीरों में लीजा नन्हीं परी को सीने से लगाए नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो लीजा इस दौरान ब्लैक आउटफिट में नडर आ रही हैं। वहीं लारा व्हाइट आउटफिट पहने क्यूट लग रही हैं। लारा मां की गोद में बेहद सकून से सोई दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर डीनो ललवानी ने लिखा-'माय गर्ल्स, लीजा हेडन और लारा।' लीजा ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, हम तुम्हें बेहद प्यार करते हैं बेबी गर्ल

लीजा की फिटनेस ने भी खींचा ध्यान

लेटेस्ट तस्वीरों में लीजा काफी फिट दिख रही हैं। लीजा की बाॅडी देख कोई नहीं कहेगा कि उन्होंने कुछ महीने पहले एक बेटी को जन्म दिया है। तीसरी बार मां बनीं लीजा की फिटनेस को देख फैंस काफी हैरान हैं। 

बता दें कि लीजा ने इसी साल फरवरी में खुलासा किया था कि वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं। जून में लीजा की डिलीवरी हो गई थी लेकिन लीजा ने इसकी कोई जानकारी नहीं दी थी तो एक फैन ने उनसे पूछा कि आपकी बेटी कहां है तो लीजा ने कहा था, मेरी बाहों में। लीजा ने 2016 में पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन डीनो ललवानी से शादी की थी। 2017 में इनकी पहली संतान ने जन्म लिया था, जिसका नाम जैक है। 2020 में लीजा दोबारा मां बनीं और उन्होंने बेटे लियो को जन्म दिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो लीजा ने 2016 में ए दिल है मुश्किल में आखिरी बार काम किया था। इसके अलावा वह क्वीन और शौकीन्स जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma