शादी के दूसरी सालगिरह पर थाइलैंड पहुंची लीजा, पति को किस करते रोमांटिक तस्वीर आई सामने

10/29/2018 4:41:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन अपने बोल्ड लुक लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लीजा की आज शादी की दूसरी सालगिरह है। वहीं इन दिनों वह अपने परिवार के साथ थाइलैंड घूमने गईं हैं। हाल ही में लीजा ने शादी की दूसरी सालगिरह के खास मौके एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। 

इस तस्वीर में लीजा बीच किनारे पति डिनो लालवानी और बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में लीजा पति को किस कर रही हैं। कपल के इस रोमांटिक अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते लीजा ने कैप्शन दिया है कि दो साल पहले इसी जगह से हमने अपने रिलेशनशिप को हां कहा था और एक नए जीवन की शुरुआत की थी। मुझे पहले से बेहतर बनाने के लिए शुक्रिया। आपने मुझे वो सब सिखाया जो मुझे सीखने की जरूरत थी। आप एक अच्छे पिता हैं और हमेशा सरप्राइज से भरे हुए हैं।

जैक एक खुशहाल लड़का है। फैमिली फोटो के बारे में जैक ये सोचता होगा कि उसके माता-पिता अच्छा दिखने के लिए कैसे संघर्ष कर रहे हैं। जबकी वो हर के फोटो में बड़े आराम से सबसे मोहक नजर आ रहा है। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लीजा के पति डिनो लालवानी एक ब्रिटिश बिजनेसमैन हैं। दोनों ने साल 2016 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है।

बेटे का नाम जैक लालवानी है जो लगभग डेढ़ साल का है। लीजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक और तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं। 

Neha