शादी के दूसरी सालगिरह पर थाइलैंड पहुंची लीजा, पति को किस करते रोमांटिक तस्वीर आई सामने

10/29/2018 4:41:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन अपने बोल्ड लुक लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लीजा की आज शादी की दूसरी सालगिरह है। वहीं इन दिनों वह अपने परिवार के साथ थाइलैंड घूमने गईं हैं। हाल ही में लीजा ने शादी की दूसरी सालगिरह के खास मौके एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। 

PunjabKesari

इस तस्वीर में लीजा बीच किनारे पति डिनो लालवानी और बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में लीजा पति को किस कर रही हैं। कपल के इस रोमांटिक अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीर शेयर करते लीजा ने कैप्शन दिया है कि दो साल पहले इसी जगह से हमने अपने रिलेशनशिप को हां कहा था और एक नए जीवन की शुरुआत की थी। मुझे पहले से बेहतर बनाने के लिए शुक्रिया। आपने मुझे वो सब सिखाया जो मुझे सीखने की जरूरत थी। आप एक अच्छे पिता हैं और हमेशा सरप्राइज से भरे हुए हैं।

PunjabKesari

जैक एक खुशहाल लड़का है। फैमिली फोटो के बारे में जैक ये सोचता होगा कि उसके माता-पिता अच्छा दिखने के लिए कैसे संघर्ष कर रहे हैं। जबकी वो हर के फोटो में बड़े आराम से सबसे मोहक नजर आ रहा है। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लीजा के पति डिनो लालवानी एक ब्रिटिश बिजनेसमैन हैं। दोनों ने साल 2016 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है।

PunjabKesari

बेटे का नाम जैक लालवानी है जो लगभग डेढ़ साल का है। लीजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक और तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News