यूजर बोला-''लीजा हेडन केमिकल बेचना बंद करो नहीं तो बच्चों को लगेगी बद्दुआ'',एक्ट्रेस ने एक शब्द में ही कर दी बोलती बंद

8/1/2021 10:08:44 AM

मुंबईः सोशल मीडिया पर स्टार्स की ट्रोलिंग का चलन अब आम हो गया है। स्टार्स कभी उनके लुक्स की वजह से तो कभी अपने बयानों को लेकर लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। इतना ही नहीं कई लोग स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चों को लेकर भी कुछ ऐसा लिख देते हैं जिसे पढ़ हर मां-बाप को दुख हो सकता है।  ऐसा ही कुछ हाल ही में मां बनीं एक्ट्रेस लीजा हेडन के साथ भी हुआ। एक यूजर ने उनके तीनों बच्चों को को लेकर बुरी-भली बात कह डाली हालांकि एक्ट्रेस भी चुप नहीं बैठीं और एक शब्द में उन्होंने मजेदार जवाब दिया।

PunjabKesari

दरअसल लीजा हेडन ने एक प्रमोशनल तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'यह आपका रिमाइंडर है कि भले ही मानसून में सूरज आपके साथ छुपन-छुपाई खेल रहा है लेकिन आपको अपना सन प्रोटेक्शन नहीं भूलना है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

 

 ये प्रमोशन किसी सन प्रोटेक्शन क्रीम के लिए था।

PunjabKesari

 

लीजा की इस तस्वीर को देखने के बाद शख्स ने कमेंट कर लिखा- 'लीजा हेडन केमिकल बेचकर लोगों की जिंदगी खराब करना बंद करो। अपने फॉलोअर्स को पागल बनाओगी तो तुम्हारे बच्चों को श्राप लगेगा।'

PunjabKesari

लीजा की नजर जब इस कमेंट पर गई तो वह चुप नहीं बैठीं। उन्होंने गांधीगिरी स्टाइल में एक शब्द में लिखा-'वाओ'। वहीं लीजा के सपोर्ट में और फैंस भी आ गए।  फैंस ने उस शख्स की क्लास लगा दीं।

PunjabKesari

बता दें कि बीते महीने ही लीजा हेडन तीसरी बार मां बनीं है। लीजा हेडन के घर एक प्यारी से बेटी का किलकारी गूंजी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा तो नहीं की लेकिन हाल ही में दिलचस्प अंदाज में इस बात का खुलासा कर दिया कि उनकी जिंदगी में एक और नन्हीं मेहमान आ चुकी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लीजा ने अक्टूबर 2016 में बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की। शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने करीब एक साल तक डेट किया। लिजा और डिनो ने 2017 में अपने पहले बच्चे, बेटे जैक का स्वागत किया।  लीजा ने 2020 में फिर बेटे को जन्म दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News