ब्लू शाॅर्ट ड्रेस में लिजा हेडन ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप, वायरल हुई तस्वीर

12/30/2019 3:34:22 PM

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्ट्रेस लिजा हेडन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजाॅय कर रही हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लिजा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। हाल ही में लिजा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में लिजा ब्लू कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। तस्वीर मे वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

सामने आई इस तस्वीर को उनके बेटे जैक लालवानी ने फोटोबॉम्ब किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिजा ने लिखा- 'जल्द ही दो लोग मेरी तस्वीर को फोटोबॉम्ब करेंगे।' लिजा के इस बात को लिखने से कुछ लोगों के मन में ये सवाल उठ गया है कि क्या वे जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली हैं। कुछ ने लीसा से कमेंट में ये बात पूछ भी ली। 

बता दें कि एक्ट्रेस ने इस साल सितम्बर में अपने प्रेग्नेंट होने का खुलासा किया था।उन्होंने अपने पति डीनो लालवानी और बेटे जैक के साथ फोटो शेयर कर लिखा था-'हम तीन से चार होने वाले हैं।'

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लिजा ने अक्टूबर 2016 में बिजनेसमैन डीनो लालवानी से शादी की थी। उन्होंने बेटे जैक लालवानी को मई 2017 में जन्म दिया था।

करियर की बात करें तो लिजा ने सोनम कपूर की फिल्म आयशा से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म क्वीन में काम किया हुआ है। लिजा आखिरी बार साल 2016 में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आई थीं।

Smita Sharma