प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं लीजा हेडन, फुटपाथ पर यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

12/15/2019 2:11:13 PM

मुंबई: एक्ट्रेस लिजा हेडन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लिजा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। हाल ही में लिजा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में वह वी ब्लू कलर का जंपसूट और ब्राउन जैकेट में कूल दिख रही हैं। सामने आई इन तस्वीर में वह फुटपाथ पर वॉक करते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'आने वाले मेहमान की एक सेहतमंद देखभाल, और मेरे मजबूत बाल भी उतने ही जरूरी हैं जितना मेरे लिए एक मजबूत शरीर के लिए कसरत करना।'

बता दें कि प्रेंग्नेंसी में  लिजा अपनी फिटनेस को लेकर कोई कॉम्प्रोमाइज करने को तैयार नहीं हैं। वे अपनी हेल्थ और डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं और इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब प्रशंसा भी की जाती है।

 

लिजा काफी कम वक्त के गैप पर दूसरी बार प्रेग्नेंट हो रही हैं। इसके बावजूद वे अपनी फिटनेस पर कोई खास फर्क नहीं पड़ने दे रही हैं। इस बात से उनके फैन्स भी काफी हैरान हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लिजा ने 2016 में डीनो ललवानी से शादी की थी। शादी के 1 साल बाद 17 मई को उनका बेटा जैक पैदा हुआ था। काम की बात करें तो लिजा आखिरी बार साल 2016 में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आई थीं।
 

Smita Sharma