मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के लिए Lionel Messi ने दिए पोज

12/22/2022 4:28:03 PM

नई दिल्ली। रोहन श्रेष्ठा ने करीना कपूर खान, शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और अन्य के साथ अपने काम के जरिए बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। मैजिक लेंस वाला आदमी एक बार फिर वैश्विक हो गया और हाल ही में एक ब्रांड शूट के लिए विश्व फुटबॉल चैंपियन लियोनल मेसी के साथ सहयोग करने वाले पहले भारतीय फोटोग्राफर बन गए है। इस ड्रीम शूट के बारे में अधिक साझा करते हुए श्रेष्ठा कहते हैं, “जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता होगा कि मैं लियोनल मेसी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं क्योंकि वह 17 साल का था और २०१० में जब से मैंने पेशेवर रूप से कैमरा उठाया है तब से एक पेशेवर शूट मेरी विशलिस्ट में सबसे ऊपर था। मुझे पेरिस में मौका मिला और मेरे सपनों की शूटिंग बस एक उड़ानभर दूर थी। जिनेदिन जिदान के बाद, यह एक अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर के साथ मेरा दूसरा शूट था।"

 

 

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए श्रेष्ठा कहते हैं, ''मेरे हाथ कांप रहे थे, मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था, जब मैं शूटिंग कर रहा था तो मेरी हथेलियों में पसीना आ रहा था लेकिन हां मैंने किया। शूट के बाद मुझे उनसे और उनकी टीम से बात करने का मौका मिला। मेसी को तब बताया गया कि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और तभी वह मेरे पास आए और मुझे गले से लगा लिया। यह मेरे लिए और संभवत: मेरे पेशेवर करियर के लिए 2022 का सबसे अच्छा पल था।

 

मैंने आखिरकार इन तस्वीरों के जारी होने का इंतजार करने का फैसला किया क्योंकि मुझे यकीन था कि लियोनेल मेस्सी विश्व कप जीतने जा रहे हैं और मैं इसे बाद में जारी करूंगा, और उन्होंने वही किया।" रोहन का हाल ही में अमेरिकी अभिनेता-कॉमेडियन केविन हार्ट के साथ सहयोग भी सभी सही कारणों से चर्चा का विषय था। रोहन अबू धाबी में ग्लोबल सेंसेशन केविन हार्ट के साथ सहयोग करने वाले पहले भारतीय फोटोग्राफर भी हैं।

News Editor

Deepender Thakur