लिली कॉलिन्स ने किया आलिया को कॉपी! सेम पिंक एंड रेड बॉडी हग्गिंग ड्रेस में आई नज़र

12/23/2022 3:37:43 PM

मुंबई। लिली कोलिन्स, जो अपने नेटफ्लिक्स शो एमिली इन पेरिस में अपने फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं, सीरीज के सीज़न 3 के साथ वापस आ गई हैं। लेटेस्ट सीज़न में, जो 21 दिसंबर को अभिनेत्री ने पिंक एंड रेड बॉडी हग्गिंग ड्रेस में दिखाई दे रही है। ऑनलाइन यूजर्स के एक सेक्शन ने तुरंत बताया कि कुछ महीने पहले, आलिया भट्ट को कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देने वाली ड्रेस को पहने हुए देखा गया था। जबकि कुछ ने कहा कि आलिया ने ड्रेस बेहतर पहनी थी।  

लिली कॉलिन्स ने अपने शो ‘एमिली इन पेरिस’  के लेटेस्ट सीजन में प्रिंटिड ड्रेस से सबका ध्यान आकर्षित करने वाला लुक अपनाया। एमिली इन पेरिस’ सीज़न 3 में लिली कॉलिन्स ने पिंक एंड रेड बॉडी हग्गिंग ड्रेस पहनी थी जिसमें लाल पंखुड़ियां थीं, जिन्हें अंतर्राष्ट्रीय लेबल, मैग्डा ब्यूट्रीम द्वारा डिज़ाइन किया गया था। उन्होंने इसे मैचिंग रेड और पिंक जैकेट और ग्रीन हील्स के साथ पहना था। जुलाई में आलिया ने ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 में रेड हील्स के साथ वही ड्रेस पहनी थी। प्रिंटेड ड्रेस में लॉन्ग स्लीव्स, कंधे पर एक बड़े फूल के साथ एक फ्लोरल मिनी स्कर्ट थी। ‘एमिली इन पेरिस’ 3 के प्रीमियर के बाद, फैंस ने सोशल मीडिया पर लिली और आलिया की एक ही ड्रेस में तस्वीरें साझा कीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EatTweetBlog (@eattweetblog)

एक यूजर ने आलिया और लिली के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए कोलाज पर कमेंट करते हुए लिखा, "आलिया बेहतर दिख रही है।" एक कमेंट में लिखा है, "आलिया के पास यह लुक है।" एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में आलिया के स्टाइलिस्ट को भी टैग किया, और उनकी तारीफ करते हुए लिखा, "@stylebyami आप पर बहुत गर्व है, बाकी लोगों से पहले वहां पहुंचना!"

‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 का प्रीमियर 7 जुलाई को हुआ। करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए सेलिब्रिटी चैट शो के पहले एपिसोड के लिए, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट सोफे पर बैठे। अभिनेताओं को 2019 की फिल्म ‘गली बॉय’ में एक साथ देखा गया था, और हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम किया, जो करण द्वारा निर्देशित है।

नवंबर में बेटी राहा कपूर को जन्म देने वाली आलिया को आखिरी बार ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ में पति रणबीर कपूर के साथ देखा गया था। इससे पहले उन्होंने संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (2022) में अभिनय किया था। उनकी आने वाली फिल्मों में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ के  साथ ही उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ भी शामिल हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News