फोटोशूट में यू-ट्यूब स्टार लिली ने दिखाईं दिलकश अदाएं, देखकर दिल पर काबू रखना होगा मुश्किल

11/8/2019 10:41:23 AM

लंदन: देशभर में सुपरवुमेन के नाम से मशहूर यू-ट्यूब स्टार लिली सिंह अक्सर अपनी वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं। लिली इतनी फेमस हो चुकी हैं कि यूट्यूब पर 1.4 करोड़ लोगों ने इन्हें सबस्क्राइब किया हुआ है।

लिली अपना नया शो  A Little Late with Lilly Singh लेकर आ रही हैं। यह शो अमेरिका के टीवी चैनल NBC पर लाॅन्च होगा। दुनिया के सबसे सफल और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यू-ट्यूबर स्टार में से एक लिली इस बार एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

लिली ने हाल ही में फेमस मैगजीन के लिए हाॅट फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में लिली रेड आउटफिट में दिख रही हैं।

मिनिमल मेकअप, स्लिवर ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं दूसरी तस्वीरकी बात करें तो वह व्हाइट ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही हैं। तीसरी तस्वीर में वह ब्लैक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बेहद हाॅट नजर आ रही हैं।

वहीं लिली के चौथे लुक की बात करें तो वह गोल्डन कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने दुपट्टा से अपने चेरे को कवर किया है।

साइट कट आउटफिट में लिली का अंदाज देखने लायक है। व्हाइट एंड मेहरुन स्ट्राइप ड्रेस में लिली के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

लिली के आखिरी लुक की बात करें तो ब्लैक लैदर आउटफिट में वह कहर ढा रही हैं। लिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Smita Sharma