श्रीदेवी की तरह ''इच्छाधारी नागिन'' का अवतार लेंगी श्रद्धा कपूर, ट्वीट कर बोलीं ''मैं हमेशा इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी''

10/28/2020 2:57:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक से फैंस को मात दे चुकी है। लेकिन इस बार एक्ट्रेस को नागिन के अवतार में देखना काफी रोचक होगा। जी हां, बहुत जल्द श्रद्धा नागिन के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर भी अब श्रीदेवी की तरह सिल्वरस्क्रीन पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म का टाइटल 'नागिन ' होगा और यह तीन फिल्मों की सीरीज होगी। इस सीरीज को विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर रहेंगे। श्रद्धा पहली बार नागिन का किरदार निभाने के लिए काफी खुश हैं।

PunjabKesari

 

 उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ''मेरे लिए स्क्रीन पर एक नागिन का किरदार निभाना बड़ी खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की 'नागिन' और 'निगाहें' की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों।'' 

PunjabKesari


बता दें, इससे पहले बड़े पर्दे पर श्रीदेवी के अलावा रेखा और रीना रॉय जैसी बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस 'नागिन' का किरदार निभा चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News