अक्षय की ''बड़े मियां, छोटे मियां'' के मेकअप आर्टिस्ट पर तेंदुए ने किया हमला, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती श्रवण विश्वकर्मा

2/18/2023 11:41:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग बड़े मियां, छोटे मियां की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच फिल्म के मेकअप आर्टिस्ट के साथ एक हादसा हो गया है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के मेकअप आर्टिस्ट श्रवण विश्वकर्मा पर एक तेंदुए ने हमला कर दिया है, जिससे वह घायल हो गए है। हमले के तुरंत बाद श्रवण को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।


रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना के बारे में बात करते हुए मेकअप आर्टिस्ट ने बताया, ‘मैं अपने दोस्त को बाइक से छोड़ने जा रहा था। यह शूट लोकेशन से थोड़े पहले ही हुआ। एक सुअर सड़क पर भाग रहा था। मैंने जैसे ही बाइक की स्पीड बढ़ाई तो देखा कि एक तेंदुआ सुअर के पीछे भाग रहा है।”

 

श्रवण ने आगे कहा, “मेरी बाइक तेंदुए से टकरा गई। उसके बाद मुझे बस इतना याद है कि मैं बाइक से गिर गया और तेंदुआ मेरे आसपास घूम रहा था, फिर मुझे कुछ याद नहीं है। मैं बेहोश हो गया था। बाद में शायद लोग आए और मुझे डॉक्टर के पास ले गए।”  


27 वर्षीय श्रवण विश्वकर्मा उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि उनका ध्यान रखा जा रहा है और प्रोडक्शन हाउस ने उनके इलाज का खर्च उठाया है।


फिल्म की बात करें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे। दोनों एक्टर्स के अलावा एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म में अहम रोल में हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News