23 साल छोटी गर्लफ्रेंड Camila संग समंदर में गोते लगाते नजर आए Leonardo, एक दूसरे की बाहों में दिखा कपल का रोमांटिक अंदाज

1/8/2022 3:58:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लियोनार्डो डिकैप्रियो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ओटीटी फिल्‍म 'डॉन्‍ट लुक अप' को लेकर खूब चर्चा में हैं। सीरीज को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। सीरीज की सफलता के बाद लियोनार्डो अपनी गर्लफ्रेंड और अमेरिकी मॉडल-ऐक्‍ट्रेस कैमिला मोरोनी संग वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं, जहां से उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


 


लियोनार्डो और कैम‍िला सेंट बार्ट्स में वेकेशन मना रहे हैं, जहां से पैपाराजी ने उन्हें समंदर में मस्ती करते हुए कैप्चर किया। इन तस्वीरों में दोनों  समंदर में डुबकी लगा रहे हैं और एक-दूसरे को प्‍यार से गले लगाते दिख आ रहे हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान कैमिला ब्‍लैक बिकिनी में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं एक्टर इस दौरान शर्टलेस होकर चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए दिख रहे हैं।


कपल के रिलेशनशिप की बात करें तो लियोनार्डो और कैमिला ने अभी तक एक दूसरे को डेट करने की खबरों की पब्‍लिकली घोषणा नहीं की है कि दोनों रिलेशन में हैं।

हालांकि दोनों अपने रोमांटिक अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं। दोनों साल 2017 के दिसंबर महीने से एक साथ है।


 

Content Writer

suman prajapati