23 साल छोटी गर्लफ्रेंड Camila संग समंदर में गोते लगाते नजर आए Leonardo, एक दूसरे की बाहों में दिखा कपल का रोमांटिक अंदाज

1/8/2022 3:58:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लियोनार्डो डिकैप्रियो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ओटीटी फिल्‍म 'डॉन्‍ट लुक अप' को लेकर खूब चर्चा में हैं। सीरीज को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। सीरीज की सफलता के बाद लियोनार्डो अपनी गर्लफ्रेंड और अमेरिकी मॉडल-ऐक्‍ट्रेस कैमिला मोरोनी संग वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं, जहां से उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


 PunjabKesari


लियोनार्डो और कैम‍िला सेंट बार्ट्स में वेकेशन मना रहे हैं, जहां से पैपाराजी ने उन्हें समंदर में मस्ती करते हुए कैप्चर किया। इन तस्वीरों में दोनों  समंदर में डुबकी लगा रहे हैं और एक-दूसरे को प्‍यार से गले लगाते दिख आ रहे हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान कैमिला ब्‍लैक बिकिनी में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं एक्टर इस दौरान शर्टलेस होकर चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए दिख रहे हैं।

PunjabKesari


कपल के रिलेशनशिप की बात करें तो लियोनार्डो और कैमिला ने अभी तक एक दूसरे को डेट करने की खबरों की पब्‍लिकली घोषणा नहीं की है कि दोनों रिलेशन में हैं।

PunjabKesari

हालांकि दोनों अपने रोमांटिक अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं। दोनों साल 2017 के दिसंबर महीने से एक साथ है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News