बाहुबली को मिला नया अस्त्र, ''साहो'' के सेट से तस्वीरें हुईं लीक

5/3/2018 2:06:03 AM

मुंबईः फिल्म बाहुबली से वर्ल्ड आइकॉन बने साउथ अभिनेता प्रभास इन दिनों आगामी 'साहू' की शूटिंग में व्यस्त है। यह एक एक्शन साइंस फिक्शन फिल्म होगी जिसकी पहली झलक पहले ही दर्शक देख चुके हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक तस्वीर लीक हुई है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें दुबई में सूट हो रहे एक स्पेशल सीन की शूटिंग के दौरान लीक हुई हैं।

हमेशा किसी न किसी फिल्म के सेट से तस्वीरें लीक होती रहती हैं। अब सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘साहो’ के सेट से प्रभास की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में प्रभास बाइक पर ब्लैक कलर की जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास इस सीन में किसी का पीछा करते हुए नजर आएंगे, इसके लिए इस सीन में दुबई की टॉप लोकेशन को भी दिखाया जाएगा। प्रभास की फिल्म ‘साहो’ का बजट तकरीबन 150 करोड़ का बताया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, मुंबई, अबू धाबी, दुबई और रोमानिया में होनी है। इस फिल्म में दर्शकों को जबर्दस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी और जैकी श्रॉफ विलेन के रोल में नजर आएंगे ऐसा कहा जा रहा है।

Punjab Kesari