फिल्म ''लापता लेडीज़'' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर किरण राव और लीड कास्ट ने फैन्स के साथ की मस्ती

2/10/2024 5:34:00 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल बना रही है। इस मजेदार फिल्म में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे एक्टर्स हैं। कुछ समय पहले सामने आए फिल्म के ट्रेलर ने किरण राव द्वारा बनाई गई दुनिया में लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी है और यह उनसे एक खूबसूरत और मनोरंजक दुनिया का वादा करती है, जहां उन्होंने भारत में बसी एक कहानी पेश की है। इन दिनों फिल्म के प्रमोशन्स चल रहें है और हाल में फिल्म की टीम इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जयपुर पहुंची जहां फैन्स की मैडनेस देखने लायक थी।

 

भोपाल स्क्रीनिंग के बाद 'लापता लेडीज़' की निर्देशक किरण राव और लीड कास्ट ने पिंक सिटी जयपुर फिल्म इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग अटैंड की और खूब एंजॉय किया। इस दौरान टीम तस्वीरें क्लिक करवाने से लेकर फैन्स के सवालों के जवाब देते हुए खूब मस्ती के मूड में नजर आई।

 

'लापता लेडीज़ एक देशी कहानी होने के साथ साथ शहरों पर भी फोकस करती है। टीम ने फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर के रियल लोकेशन्स पर की, और फिल्म के हिस्से के रूप में गांव के लोगों और जगहों को भी शामिल किया गया है।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News