संदीप के दावों पर वकील विकास सिंह का बयान ''नहीं जानता उसे सुशांत का परिवार, मौका देख उसने सब अपने हाथ में ले लिया''

8/24/2020 12:11:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत परिवार के वकील विकास सिंह आगे आकर एक्टर को न्याय दिलाने का काम कर रहे हैं। अब तक विकास सिंह इस मामले में कई लोगों पर दावे के साथ अपनी बात सबके सामने रख चुके हैं। वहीं अब उन्होंने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को लेकर एक बयान दिया, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।


वकील विकास सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत के परिवार से कोई भी संदीप सिंह को नहीं जानता था। पता नहीं वो कैसे सुशांत के अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी उठाने आगे आ गया। उन्होनें कहा कि ऐसा लगाता है कि सुशांत के सुसाइड के बाद उनकी बहन मीतू सिंह काफी टूट गईं थी और कमरे में लेटने चली गईं।

 

इसी बीच संदीप ने मौके का फायदा उठाकर सब कुछ अपने हाथों में लिया। सुशांत के परिवार मं कोई उसे नहीं जानता, वो वहां कैसे आया और अचानक सब कुछ कैसे संभाल लिया। परिवार के वहां पहुंचने तक सिद्धार्थ पिठानी को सब कुछ संभालना चाहिए था, लेकिन उसने वैसा कुछ नहीं किया।


बता दें संदीप सिंह ने खुद ही ये स्वीकारा था कि सुशांत के निधन के बाद उसने ही एक्टर के शव को अस्पताल पहुंचाने में मदद की थी और उनके अंतिम संस्कार की व्यस्था भी उन्होंने ही की थी। उन्होंने बताया था कि वो सुशांत को अपना भाई मानते थे और वो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के भी काफी करीब थे। गौरतलब है कि संदीप सुशांत की मौत के बाद पटना भी गए थे।

 
 
 
 

suman prajapati