वकील मानशिंदे का खुलासा- सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए झूठे आरोप, लीगल एक्शन लेंगी एक्ट्रेस

9/1/2020 3:04:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बीते 4-5 दिनों से सीबीआई के घेरे में हैं। सीबीआई मामले की सच्चाई जानने के लिए रिया से लगातार पूछताछ कर रही है। सुशांत के परिवार का कहुना है कि रिया ने उनके बेटे को सुसाइड के लिए उकसाया था। वहीं अब रिया के वकील सतीश मानशिंदे अनुसार वो सुशांत के परिवार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में झूठे बयान देने के लिए लीगल एक्शन लेंगे। 


मानशिंदे ने सुशांत के परिवार के रिया पर आरोपों को झूठ बताया और कहा कि सुशांत की दो बहनों की चैट और उनके उनके भेजे प्रिस्क्रिप्शन में साफ पता चलता है कि उनकी फैमिली को सुशांत की मैंटल हेल्थ के बारे में सारी जानकारी थी। वे लोग प्रिस्क्रिप्शन भेज रहे थे और कोर्ट और ईडी को झूठ भी बोल रहे थे।


वकील ने कहा कि बिना डॉक्टर की सलाह प्रिस्क्रिप्शन देना भी गैरकानूनी है। अगर आपने ऑनलाइन भी कंसल्ट किया है ति उससे पहले डॉक्टर को मरीज की बीमारी कीसारी जानकारी होनी चाहिए। आगे मानशिंदे ने बताया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की फैमिली के खिलाफ मामला दर्ज करने और लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही है। 


बता दें रिया चक्रवर्ती से बीते शुक्रवार से सीबीआई पूछताछ कर रही है। अब तक रिया से सीबीआई पूरे 35 घंटे की लंबी पूछताछ कर चुकी है। वहीं आज मंगलवार को भी उनसे पूछताछ जारी है। 

  

suman prajapati