कंगना के नवरात्रि पोस्ट पर वकील का कमेंट: ''बीच सड़क पर रेप होना चाहिए'', बवाल बढ़ता देख कहा-''अकाउंट हैक हो गया था''

10/19/2020 9:12:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में मेहंदी रेजा नाम के एक वकील ने रेप की धमकी दी। दरअसल, सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने बांद्रा कोर्ट के आदेश के बाद कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ शनिवार को एफआईआर दर्ज की गई थी। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था।

Bollywood Tadka

इसी पोस्ट पर एक वकील ने उन्हें सरेआम दुष्कर्म की धमकी दे डाली। इस पोस्ट के जरिए कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर भी निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, 'कौन-कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है? आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गयीं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं।

PunjabKesari

इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।' कंगना की इसी पोस्ट पर वकील ने मेहंदी रेजा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था- 'बीच शहर में रेप किया जाना चाहिए।'

PunjabKesari


बवाल बढ़ता देख कहा- अकाउंट हुआ हैक 

जब इस कमेंट पर बवाल हुआ तो मेहंदी रेजा ने ने माफी मांगते हुए लिखा-'आज शाम को मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई और इससे कुछ अपमानजनक टिप्पणियां पोस्ट की गईं। यह किसी भी महिला या किसी समुदाय के बारे में मेरा विचार नहीं है। मैं भी बहुत सदमे में हूं और इसके लिए माफी चाहता हूं। मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि कृपया मेरी माफी स्वीकार करें और मुझे क्षमा करें जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं। मुझे वास्तव में इसके लिए खेद है।'

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहंदी रेजा ओडिशा के झारसुगुडा डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में बतौर वकील काम करते हैं। उसने भुवनेश्वर स्थित आर्या स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंस की पढ़ाई की है। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के बाद मेहंदी ने अपनी फेसबुक आईडी को डिलीट कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News