लॉरेंस बिश्नोई ने ही जारी किया था सलमान खान को धमकी भरा लेटर, महाकाल ने पूछताछ के दौरान किया खुलासा

6/10/2022 9:44:51 AM

मुंबई. एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था, जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है। खत में सलमान खान का हाल सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देने की बात लिखी थी। इतना ही नहीं, इस खत में G B और L B भी लिखा हुआ था, जिसके बाद पुलिस ये पता लगाने में जुटी गई की इस मामले का कनेक्शन गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से है। इस मामले में पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की, जिसमें जिसमें गैंगस्टर ने कहा था कि इसमें उसका कोई हाथ नहीं है। हाल ही में पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य महाकाल उर्फ सिद्देश काम्बले को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ के दौरान पता चला कि सलमान और उनके पिता को धमकी भरा पत्र लॉरेंस बिश्नोई द्वारा ही जारी किया गया था।

PunjabKesari
मुंबई पुलिस के अनुसार, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत जारी किया था। उसके गिरोह के तीन लोग जालोर (राजस्थान) से मुंबई में चिट्ठी छोड़ने आए थे। इस दौरान दोनों आरोपी सौरभ महाकाल से मिले थे। आरोपी सौरभ महाकाल ने खुलासा किया कि बिश्नोई के मददगार विक्रम बराड़ के द्वारा सलीम खान तक लेटर पहुंचाया गया था।

PunjabKesari
बता दें इस मामले में सलमान का बयान भी लिया गया। सलमान से पूछा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से किसी भी तरह के संबंध के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा- मैं साल 2018 से लॉरेंस बिश्नोई को जानता हूं, क्योंकि तब उसने मुझे धमकी दी थी। गोल्डी बराड़ के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News