'सलमान को बहुत भाई-भाई करता है..लॉरेंस बिश्नोई ने की सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग, 'भाईजान' को भी दी धमकी

11/26/2023 10:29:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर शनिवार को फायरिंग हुई है। इसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बिश्नोई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक मैसेज पोस्ट किया और गिप्पी के कनाडा स्थित बंगले में हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली। पोस्ट में सुपरस्टार सलमान खान और सिद्धू मूसेवाला का भी जिक्र किया गया है। हालांकि, गोलीबारी के मामले में फिलहाल सिंगर गिप्पी ग्रेवाल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।


लॉरेंस बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, " हां जी सत श्री अकाल और राम राम सबको..आज वैंकुवर के व्हाइट रोक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने फायरिंग करवाई है। सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता फिरता है। अपने उस भाई को बोल तुझे बचाए। तुझे जो वहम है कि दाउद तेरी मदद करेगा, लेकिन कोई तुझे नहीं बचा सकता हमसे।

पोस्ट में आगे लिखा- सिद्धू मूसेवाला के मरने पर तूने बहुत ओवरएक्टिंग की। तुझे पता था कि इसके कितने क्रिमिनल बंदों से संपर्क थे। जब तक विक्की मिद्दूखेड़ा जिंदा था, तू आगे पीछे लगा फिरता था, लेकिन सिद्धू का ज्यादा दुख हो गया तुझे। तू भी रडार पर आ गया है, अब तुझे पता चलेगा धक्का लगना किसे कहते हैं। ये ट्रेलर तूने देखा है और अभी फिल्म रिलीज होनी बाकी है, तैयार रह। किसी भी देश में रह लेना, मौत को वीजा नहीं लेना पड़ता। जहां आने होती है, आ जाती है। रब राखा."

 

बता दें, पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल को पहले भी धमकी मिल चुकी है। वह लगातार सलमान खान का प्रमोशन कर रहे थे। कई पोस्ट वायरल भी हुई थीं, जिसमें गिप्पी ने सलमान खान को भाई-भाई कहकर बुलाया था। गिप्पी को सलमान खान का प्रमोशन न करने की चेतावनी दी गई है।

 
 
 

Content Writer

suman prajapati