सलमान खान को धमकी भरा लेटर भेजने के मामले में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई से की पूछताछ, गैंगस्टर ने कहा- ''मेरा इसमें कोई हाथ नहीं''

6/7/2022 2:16:25 PM

मुंबई. एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था, जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है। खत में सलमान खान का हाल सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देने की बात लिखी थी। इतना ही नहीं, इस खत में G B और L B भी लिखा हुआ था। ऐसे में अब पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इस लेटर का कलेक्शन गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से है। इसी मामले में पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की है, जिसमें गैंगस्टर ने कहा कि इसमें उसका कोई हाथ नहीं है। 


पूछताछ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कहा- सलमान खान को धमकी भरा लेटर भेजने में उसका न तो कोई हाथ है और न ही इस बात की जानकारी है। गोल्डी बराड़ की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है। वहीं पिछले साल (2021 में) लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस को पूछताछ में यह बात कबूल की थी कि उसने शूटर संपत नेहरा को सलमान के घर की रेकी करने और उन्हें शूट करने के लिए भेजा था। लेकिन बिश्नोई ने इस बार सलमान को धमकी देने के मामले में इंकार कर दिया है।


बता दें लॉरेंस बिश्नोई इस समय पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर निशाने पर हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग के कनाडा में बैठे गुर्गे गोल्डी बराड़ ने ली थी।

Content Writer

Parminder Kaur