कन्नड़ फिल्म ''लॉ'' का पोस्ट हुआ रिलीज, अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी लॉन्च

7/7/2020 3:25:08 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में घोषणा करते हुए बताया था कि बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म 'लॉ' का प्रीमियर 17 जुलाई को किया जाएगा। और अब ट्रेलर के रिलीज से पहले, निर्माताओं ने अभिनेत्री रागिनी चंद्रन का एक नया दिलचस्प पोस्टर रिलीज कर दिया है। रागिनी इस फिल्म के साथ अपना डेब्यू कर रहीं है।नए पोस्टर के साथ उत्साह बढ़ाते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम  हैंडल पर पोसटर शेयर करते हुए लिखा कौन डिसाइड करेगा कि क्या सही है और क्या गलत ?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

who will decide what is right and wrong? trailer out soon. #LawOnPrime, premiering on July 17. @iamraginichandran #MukhyamantriChandru @puneethrajkumar.official #AshwiniPuneethRajkumar #MGovinda @raghusamarth @vasuki_vaibhav_ @siri_prahlad @prk.productions #PRKAudio

जुल॰ 6, 2020 को 11:39अपराह्न PDT बजे को amazon prime video IN (@primevideoin) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अपराध के खिलाफ उठाई गई आवाज
इस क्राइम-थ्रिलर में रागिनी द्वारा अभिनीत नंदिनी के सफर से रूबरू करवाया जाएगा, जिसे एक भीषण अपराध के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ रही है। अपने गुरु की सहायता से कानूनी व्यवस्था पर आधारित, फिल्म महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय और अपराध के खिलाफ आवाज उठाती है।

लॉ का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रहीं है और मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

17 जुलाई को होगी लॉन्च
इस फिल्म में सिरी प्रह्लाद और दिग्गज अभिनेता मुख्मंत्री चंद्रू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।पुनीत राजकुमार की पीआरके प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News