किम कर्दशियां की ये तस्वीरें कर रही है बोल्डनैस की सारी हदें पार, कर डाला पुराना वाला काम

10/5/2017 1:08:41 PM

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां दुनिया भर में अपनी बोल्डनैस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनका सेक्स टेप आ जाता है तो कभी वे इस तरह की तस्वीरें डाल देती हैं कि हंगामा हो जाता है। यही नहीं, अगर प्रैग्नैंट होती हैं तो अपने बेबी बंप के साथ वे तहलका मचा देती हैं। 

अब वे अपने ताजा फोटोशूटस के कारण सनसनी का कारण बन गईं हैं। किम को पता है कि किस तरह हिट हुआ जाता है। वैसे आपको बता दें कि साल 2016 के अक्टूबर महीने में उनके साथ लूट की एक घटना हुई थी।

ये घटना फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुई थी और इससे किम हिलकर रह गई थीं। वह काफी समय तक लाइमलाइट से दूर रहीं और सोशल मीडिया पर भी पहले से काफी कम आक्रामक हो गईं लेकिन अब इस हादसे को भुला किम ने सोशल साइट पर काफी बोल्ड और जबरदस्त एंट्री ले ली है। 

हाल ही में किम को एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आई वह स्पॉटी लुक के साथ कैमरे में कैद हो गई। किम ने अकेली ईनरवियर पहनी हुई थी जिसमें से उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे थे।

इसके अलावा उन्होंने साथ में लोअर पहना हुआ था। उनका एेसा लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला लग रहा है। वैसे इन दिनों किम ने अपने लुक को काफी चेंज कर लिया है उन्होंने अपने बालों को व्हाइट हाईलाइट करवाया है जिसमें वह काफी डिफरैंट लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक की कई तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट की हैं।