'धड़क' की शूटिंग के बाद ईशान खट्टर के साथ ब्लू सूट पहने हुए दिखीं जाह्नवी कपूर

4/8/2018 4:28:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म ‘धड़क’ में काफी बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे।

हाल ही में कल रात को जाह्नवी को ईशान के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान जाह्नवी ब्लू कलर के सलवार सूट में नजर आई वहीं ईशान व्हाइट कलर की टीशर्ट में जींस में दिखे।

बता दें कि ईशान की तो बहुत जल्द मजीद मजिदी की फिल्म ‘बियॉन्ड दी क्लॉउड्स’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले है। यह फिल्म आगामी 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में मालविका मोहनन भी मुख्य भूमिका में है। वहीं जाह्नवी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

अपनी पहली फिल्म के लिए जाह्नवी जमकर मेहनत कर रही है और उनकी कोशिश है कि वह अपनी मां के सपने को पूरा कर पाए। वहीं हर किसी को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान कर रहे है। यह फिल्म साल 2016 में आई मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। यह पहली ऐसी मराठी फिल्म थी जिसने 100 करोड़ की कमाई की थी।

इसके अलावा पिछले दिनों जाह्नवी को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था। इस दौरान जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी के साथ नजर आई थी। जैसे ही यह तस्वीरें सामने आई, माना गया कि जाह्नवी अपनी नई फिल्म के लिए संजय से मुलाकात करने पहुंची थी।


 

Punjab Kesari