बिग बॉस की कंटैस्टेंट ने देसी लुक को छोड़ अपनाया हॉट लुक, देख पहचान नहीें पाएंगे आप

9/29/2017 12:40:59 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 10 में कई सैलिब्रिटीज के अलावा आम लोगों ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। जिनमें मनु पंजाबी, मनवीर गुज्जर, नितिभा कौल और फिर लोकेश कुमारी जैसे नाम शामिल हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ये पहचान पाना बिल्कुल मुश्किल होगा की यही लोकेश कुमारी हैं।

इन सबमें से बिग बॉस के पिछले सीजन की कंटेस्टेंट दिल्ली की लोकेश कुमारी बहुत चुलबुली सी हैं। लोकेश जब बिग बॉस में आई थी जब उसका लुक बहुत ही सिंपल था।

यह शो के दौरान सब को अपनी बातों से हंसाती रहती थी। इन तस्वीरों में आप लोकेश को देखकर बिल्कुल पहचान नहीं पाएंगे कि ये वहीं हैं। 

उन्होंने अपने देसी लुक को छोड़ हॉट लुक को अपना लिया है जो कि बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। बिग बॉस में लोकेश कुमारी का लुक कितनी भी सिंपल था लेकिन अब यह लड़की अपने लुक को लेकर काफी बदल गई है।

वह बेहद ही हॉट और ग्लैमरस दिखने लगी है। जो लुक हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

उसे देख कर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि लोकेश कुमारी ऐसी भी हो सकती हैं। इन हॉट फोटोज को लोकेश कुमारी ने खुद अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इन फोटोज को देखकर सब हैरान होने वाले हैं क्योंकि जब लोकेश बिग बॉस के घर आईं थी तो उनका एटिट्यूड और सिंपल लुक होस्ट सलमान खान को बेहद पसंद आया था।