टीवी एक्टर की बीवी ने बॉथटब में करवाया हॉट फोटोशूट (देखें तस्वीरें)

7/22/2017 1:26:57 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानि करन पटेल की पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं। अंकिता का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा हैं।

इन फोटोज में अंकिता ने ब्लैक कलर का स्विमिंग सूट पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की एक शर्ट पहनी हैं। अंकिता ने शर्ट को आगे से ओपन किया है। बॉथटब में वह पोज देते हुए काफी हॉट लग रही है।

अंकिता ने अपने फोटोशूट के बारें में इंटरव्यू में बताया है, "मैं इस समय अपनी जिंदगी के सबसे खुशी के दौर को जी रही हूं, इसलिए मैंने उस खुश का इज़हार करने के लिए कुछ अलग करने का सोचा।

इसके साथ ही अंकिता ने कहा कि उन्हें इस फोटोशूट को करवाने के लिए 3 हफ्ते का वक्त लगा और इसके लिए उन्हें बहुत मेहनत भी करनी पड़ी। अंकिता ने करन पटेल की तारीफ करते हुए कहा है कि वह बहुत स्पोर्टिव हैं।

बता दें कि अंकिता ने टीवी की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत 'मिस तेंदुलकर' में 'प्रियंका' के किरदार से की थी।अंकिता ने 'सजदा तेरे प्यार का' और 'एक नई पहचान' सीरियल में भी काम किया है। सीरियल्स के अलावा अंकिता 'एक्शन-जक्शन' और 'अकीरा' में काम कर चुकी है।